few years time we will miss Kohli-the captain says aakash chopra

‘कुछ वक्त बाद कैप्टन कोहली को मिस करेंगे लोग…’ जानिए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने क्यों कही ये बात

‘कुछ वक्त बाद कैप्टन कोहली को मिस करेंगे लोग…’ ! few years time we will miss Kohli-the captain says aakash chopra

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 11, 2021/5:42 pm IST

नई दिल्ली: भारत में इन दिनों IPL2021 का खुमार जोरों पर है। आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। लेकिन इन सब के बीच पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर ऐसी बात कह दी है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

Read More: इस राज्य के विधानसभा अध्यक्ष के काफीले की गाड़ी ने मजदूर को कुचला, मौत, ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि उन्हें ऐसा महसूस होता है कि कुछ वक्त बाद हम कैप्टन कोहली को मिस करेंगे, जो भी लोग अभी विराट कोहली की लीडरशिप स्किल पर सवाल खड़े कर रहे हैं, वो सभी विराट की कप्तानी और रणनीति की तारीफ करेंगे।

Read More: एक परिवार की 3 महिलाओं के शव मिलने से मचा हड़कंप, एक सप्ताह पहले गईं थी अपने परिचित के घर 

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट पर भी बहस हुई, कुछ यूज़र्स ने लिखा कि टेस्ट में विराट की कप्तानी को लोग मिस करेंगे लेकिन वनडे-टी20 में लोग ऐसा नहीं करेंगे। वहीं, कुछ विराट समर्थकों ने ट्वीट कर लिखा कि हम ज़रूर विराट कोहली के एग्रेशन को मिस करेंगे, उन्होंने जिस तरह टीम को आक्रामक रवैया दिया है वो काबिल-ए-तारीफ है।

Read More: लखीमपुर हिंसा : आरोपी आशीष मिश्रा को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया, कोर्ट ने रखी ये शर्तें 

बता दें कि आईपीएल 2021 की शुरुआत होने से पहले ही विराट कोहली ऐलान कर चुके थे कि उनका बतौर कप्तान ये आखिरी सीज़न होगा. वह आगे भी बेंगलुरु टीम के साथ जुड़े रहेंगे, लेकिन कप्तानी नहीं करेंगे। विराट कोहली सिर्फ आईपीएल में ही नहीं बल्कि भारतीय टी20 टीम की भी कप्तानी छोड़ेंगे।

Read More: त्योहार में 43000 रुपए में खरीदें 10 ग्राम सोना, ऑफर नहीं…कीमतों में आई है गिरावट, जानिए 14 से 24 कैरेट Gold का भाव