Glenn Maxwell Marries with indian Origin vini Raman in Chennai

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की युवती के साथ लिए सात फेरे, डांस करते हुए पहनाया वरमाला

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की युवती के साथ लिए सात फेरेGlenn Maxwell Marries with indian Origin vini Raman in Chennai

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : March 29, 2022/9:09 am IST

चेन्नई: Glenn Maxwell Marries  आखिरकार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल शादी के बंधन में बंध गए हैं। मैक्सवेल ने 27 मार्च को चेन्नई की विनी रमन के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों ने 27 मार्च को शादी की है। बताया जा रहा है कि मैक्सवेल और विनी 2017 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात आईपीएल के दौरान हुई थी। हालांकि, दोनों ने कुछ दिन पहले ही शादी की थी, लेकिन इस बार तमिल रीति रिवाज से शादी की है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Glenn Maxwell Marries  अब सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्लेन मैक्सवेल अपनी वाइफ विनी रमन को वरमाला पहनाते हुए डांस कर रहे हैं।

Read More: बचना चाहते हैं बैंकिंग से जुड़ी परेशानियों से तो जल्द निपटा लें अपना काम, अप्रैल में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक

विनी रमन तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं, यही कारण है कि शादी तमिल परंपराओं के साथ हुई है। कुछ दिनों पहले तमिल भाषा में दोनों की शादी का विजिटिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। विनी रमन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वह पेशे से फार्मासिस्ट हैं।

Read More: अप्रैल से बदल जाएगी इन 4 राशि के जातकों की तकदीर, मिलेगी बड़ी कामयाबी, होगा धनलाभ

मैक्सवेल को आईपीएल मेगा नीलामी से पहले उनकी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने रिटेन किया था। मैक्सवेल के अलावा फ्रेंचाइजी ने पूर्व कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी बरकरार था।

Raed More: दूसरी शादी बार करने जा रही IAS Tina Dabi, खुद किया ऐलान! जानिए कौन हैं उनके हमसफर?

आईपीएल 2022 के लिए ग्लेन मैक्सवेल को कप्तान बनाए जाने की चर्चाएं थीं, लेकिन फ्रेंचाइजी ने फाफ डु प्लेसिस को टीम का कप्तान बनाया था। ऐसे में मैक्सवेल इस अफ्रीकी खिलाड़ी की कप्तानी में खेलते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, 27 मार्च को शादी के चलते मैक्सवेल आईपीएल का पहला मैच नहीं खेल पाए।

Read More: पूरे प्रदेश में आज से शुरू हो रही 9वीं और 11वीं की परीक्षाएं, ऑफलाइन मोड में होगा एग्जाम