ग्रीन ने विराट की ‘पुराने अंदाज वाली’ पारी की तारीफ की |

ग्रीन ने विराट की ‘पुराने अंदाज वाली’ पारी की तारीफ की

ग्रीन ने विराट की ‘पुराने अंदाज वाली’ पारी की तारीफ की

:   Modified Date:  May 10, 2024 / 11:31 AM IST, Published Date : May 10, 2024/11:31 am IST

धर्मशाला, दस मई ( भाषा ) कैमरन ग्रीन ने पुराने अंदाज वाली बेहतरीन पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को आईपीएल प्लेआफ की दौड़ में बनाये रखने के लिये स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ की है ।

कोहली ने तीन जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए 47 गेंद में 92 रन बनाये जिसकी मदद से आरसीबी ने पंजाब किंग्स को करो या मरो के मुकाबले में 60 रन से हराया ।

ग्रीन ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ उसने अपने पुराने अंदाज वाली पारी खेली जिस विराट को हम जानते हैं । दूसरे छोर से उसे देखने में बहुत मजा आया । विराट के टीम में होने का यही फायदा है । विरोधी टीम को उसे इतने मौके देने से बचना चाहिये ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ जब तीन या चार बार उसे जीवनदान दिया जाये तो उसका खामियाजा तो भुगतना ही पड़ेगा । वह शुरू ही से आक्रामक खेल रहा था । कुछ कैच छूटने के बाद उसे लगा कि अब उसके पास खोने के लिये कुछ नहीं है ।’’

आरसीबी को प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिये दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगले दो मैच भी जीतने होंगे ।

ग्रीन ने कहा ,‘‘ शुरूआत खराब रहने के बाद हमने अच्छी वापसी की है । अब हमारा पूरा फोकस अगले मैच पर है ।’’

वहीं पंजाब किंग्स के सहायक कोच ब्राड हाडिन ने कहा ,‘‘ हम कैच छोड़ने की वजह से मैच हारे । हमने दो बल्लेबाजों को शून्य पर जीवनदान दिया और दोनों ने बड़ी पारियां खेली । हम वहीं मैच हार गए थे ।’’

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers