हरभजन सिंह का बड़ा बयान, बोले 'IPL नहीं भी होता है तो कोई दिक्कत नहीं' | Harbhajan Singh's big statement said, 'Even if there is no IPL, there is no problem'

हरभजन सिंह का बड़ा बयान, बोले ‘IPL नहीं भी होता है तो कोई दिक्कत नहीं’

हरभजन सिंह का बड़ा बयान, बोले 'IPL नहीं भी होता है तो कोई दिक्कत नहीं'

: , March 10, 2021 / 03:36 AM IST

नईदिल्ली। पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग IPL होने को लेकर अपनी राय रखी है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह का मानना है कि मैच से ज्यादा जरूरी लोगों की जिंदगी है, उनका कहना है कि IPL तभी हो जब सब कुछ सुरक्षित हो जाए। उन्होने कहा अगर IPL नहीं भी होता है तो कोई दिक्कत नहीं है।

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर कहा- जल्द ठीक होने की दुआ…

हरभजन सिंह ने कहा कि IPL तब हो जब चीजें सुरक्षित हों, कोई भी मैच करवाना हो तो ग्राउंड में 150 से 200 लोग मौजूद रहते हैं। उनकी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा। उन्होंने कहा कि अगर एक फीसदी भी चांस है कि वायरस फैल सकता है तो आईपीएल को अगले साल के लिए बढ़ा देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ की मोनिका का कमाल, खेलो इंडिया के लिए चयन, देश के लिए खेल…

हरभजन सिंह ने कहा कि पिछले तीन-चार महीने में दुनिया बदल चुकी है, अब आगे की दुनिया भी ऐसी ही होगी। हमें ऐसे ही जीना होगा, हम सबको को आत्मनिर्भर होना है और खुद अपनी सुरक्षा करनी होगी। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की सीरीज ट्रायल की तरह होगी।

ये भी पढ़ें: भारत के सबसे उम्रदराज क्रिकेटर का निधन, 100 साल की उम्र में ली अंति…

हरभजन सिंह ने कहा कि आईपीएल को लेकर तैयारियों हम अपनी ओर से कर रहे हैं। कोरोना ने बहुत कुछ सीखाया है, घर में हम ट्रेनिंग कर रहे हैं, पिछले 3-4 महीने में मैंने इतनी ट्रेनिंग की है जितनी मैं अपनी जवानी वाले टाइम पर करता था। मैं पिछले साल से ज्यादा फिट हूं।

 

#HarGharTiranga