IND vs WI 2nd ODI Highlights

वेस्टइंडीज से हारने के बाद भड़के हार्दिक पांड्या, इन लोगों के सिर पर फोड़ा हार का ठीकरा

IND vs WI 2nd ODI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में मेहमान टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा।

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 08:33 AM IST, Published Date : July 30, 2023/8:32 am IST

नई दिल्ली : IND vs WI 2nd ODI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में मेहमान टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। बारबाडोज के मैदान पर खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बुरी तरफ फ्लॉप रही। बिना कोहली और रोहित के उतरी टीम केवल 182 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 36 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसके बाद भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी निराश दिखे। हालांकि उन्होंने अपनी गेंदबाजी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में बारिश ने मचाई तबाही, लैंडस्लाइड के कारण बद्रीनाथ हाईवे बंद, IMD ने जारी किया अलर्ट 

1-1 से बराबर हुई तीन मैचों की सीरीज

IND vs WI 2nd ODI : इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। अब विजेता का चयन मंगलवार को खेले जाने वाले मुकाबले से किया जाएगा। मैच में भारत की तरफ से रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया था। वहीं टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में थी। ये भारत की वेस्टइंडीज के खिलाफ 9 मुकाबलों के बाद पहली हार है।

यह भी पढ़ें : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का इंदौर दौरा आज, मिनट टू मिनट कार्यक्रम जानें यहां

हमनें नहीं की अच्छी बल्लेबाजी : हार्दिक

IND vs WI 2nd ODI : मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि ‘हमने उस तरह से बल्लेबाजी नहीं की जैसी हमें करनी चाहिए थी।’ पहली पारी की तुलना में विकेट काफी बेहतर हो गया. निराशा हुई, लेकिन और भी बहुत कुछ सीखने को मिला। जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, जिस तरह से किशन ने बल्लेबाजी की, यह भारतीय क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण है। ठाकुर ने हमारी उम्मीदों को जिंदा रखा. होप ने अच्छी बल्लेबाजी की, उन्होंने धैर्य बनाए रखा और जीत हासिल की।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें