मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को नहीं किया रिटेन, सोशल मीडिया में शेयर किया इमोशनल वीडियो

Hardik Pandya share emotional video on social media

Edited By: , December 2, 2021 / 10:58 PM IST

नई दिल्लीः Pandya share emotional video मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2022 सीजन के लिए अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। इस बार मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को रिटेन नहीं किया है। अपने आप को रिटेन नहीं करने पर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया में एक भावुक वीडियो शेयर किया है।

Read more : बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, कम्यूटर टीचर सहित इन पदों पर होने जा रही है बंपर भर्ती, 8वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन 

Pandya share emotional video इस वीडियो को कैप्शन में उन्होनें लिखा है कि “मैं इन यादों को हमेशा पूरी जिंदगी में अपने साथ ही रखूंगा। मैं इन पलों को ताउम्र अपने साथ ही रखूंगा। यहां जो दोस्ती मैंने बनाई है, जो रिश्ते मैंने बनाए हैं, लोग, फैंस मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा। मैं सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर ही बेहतर नहीं हुआ हूं लेकिन एक इंसान के तौर पर भी बेहतर हुआ हूं। मैं यहां बड़े सपनों के साथ युवा क्रिकेटर के साथ आया था- हम साथ में जीते, हम साथ में हारे, हम साथ में लड़े। इस टीम के साथ बिताया हर पल मेरे दिल में खास जगह रखता है। सभी कहते हैं कि अच्छी चीजों का अंत होना होता है लेकिन मुंबई इंडियंस हमेशा मेरे दिल में रहेगी।”

Read more : धान के पैरावट में लगी आग की चपेट में आने से 2 बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर 

बता दें कि टीम ने अपने पुराने खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कायरन पोलार्ड को रिटेन किया गया है। लेकिन हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या का नाम इसमें शामिल नहीं है। पंड्या बंधु लंबे समय से इस टीम का हिस्सा हैं और टीम की अहम कड़ी रहे हैं। हार्दिक ने 2015 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था। यहीं से उन्होंने अपना नाम कमाया और खतरनाक ऑलराउंडरों में गिने जाने लगे। मुंबई से रिलीज होने के बाद हार्दिक ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने ऐसे संकेत दिए हैं कि शायद वह दोबारा इस टीम में न लौटें। हार्दिक ने मुंबई के साथ 2015, 2017, 2019, 2020 में आईपीएल खिताब जीता।