I will not do sex with girlfriend till the match is done: Jake Paul

‘मैच हो जाने तक नहीं करूंगा गर्लफ्रेंड से Sex’, दिग्गज खिलाड़ी ने ली शपथ

'मैच हो जाने तक नहीं करूंगा गर्लफ्रेंड से नहीं करेगा Sex'! I will not do sex with girlfriend till the match is done: Jake Paul

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 17, 2021/7:39 pm IST

फ्लोरिडा: I will not do sex with girlfriend अमेरिका के फ्लोरिडा में कल यानि 18 दिसंबर को बॉक्सिंग की दुनिया की बड़ी फाइट होने वाली है। इस फाइट में Jake Paul और Tyron Woodley एक बार फिर आमने सामने होंगे। बता दें कि इससे पहले दोनों के बीच एक बार फाइट हो चुकी है, लेकिन दोनों रिजल्ट से असंतुष्ट थे। इसलिए दोनों ने फिर से भिड़ने का फैसला किया है। लेकिन 18 तारीख को होने वाले मैच से पहले Jake Paul ने एक ‘शपथ’ ली है। वह मैच हो जाने तक अपनी गर्लफ्रेंड Julia Rose के साथ संबंध नहीं बनाएंगे।

Read More: यहां तूफान ने मचाई भंयकर तबाही, 12 लोगों की मौत, बाढ़ से जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त 

I will not do sex with girlfriend जेक पॉल इस फाइट के लिए लंबे वक्त से तैयारी कर रहे हैं। 24 साल के बॉक्सर ने तय किया है कि वह मैच से पहले Sex नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कई खिलाड़ियों को इससे काफी दिक्कत होती है, लेकिन वह ऐसा करते रहे हैं। Jake के मुताबिक, एक-दो बार ऐसा हुआ है कि जब उन्होंने मैच से पहले संबंध बनाए और कुछ गलती हुई। तब कोच द्वारा उन्हें टोक दिया गया कि क्या तुमने मैच से पहले ऐसा किया था, तो वह ऐसी नौबत नहीं आने देना चाहते हैं।

Read More: नए साल में स्कूटर खरीदने की है प्लानिंग? एक्टिवा से भी सस्ती है ये गाडियां, एक बार की चार्ज करने पर चलेगी 120 किमी 

बता दें कि पॉल और रोज़ पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें साझा करते रहते हैं। फाइट को लेकर जेक पॉल ने कहा कि अगर मैच से पहले कुछ दिन कोई शारीरिक संबंध ना बनाने से एक फीसदी का फायदा होता है, तो वह ऐसा करने के लिए तैयार हैं। Julia Rose लगातार अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें साझा कर रही हैं, जिसमें वह फाइट का काउंटडाउन चला रही हैं। Julia Rose के इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Read More: नए साल से बढ़ जाएंगे Skoda के वाहनों के दाम, Maruti, Tata सहित इन कंपनियों ने भी दिए कीमत बढ़ाने के संकेत

 
Flowers