IND vs AUS 2nd Test 2023: इस धाकड़ बल्लेबाज को मिलेगी हार की सजा, दूसरे टेस्ट के लिए हो सकते हैं प्लेयिंग 11 से बाहर

  •  
  • Publish Date - February 12, 2023 / 01:46 PM IST,
    Updated On - February 12, 2023 / 01:46 PM IST

IND vs AUS 2nd Test 2023: भारत के हाथों नागपुर टेस्ट में मिली भीषण हार के सदमे से कंगारू टीम बाहर नहीं आ पा रही हैं। सूत्र बताते हैं की इस हार के बाद टीम के भीतर अफरा-तफरी का माहौल हैं। बोर्ड खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बेहद नाराज हैं तो कप्तान कमिंस पर भी उंगलिया उठ रही हैं। हालांकि इस मैच में स्पिनर टूड के आलावा किसी भी खिलाड़ी ने परफॉर्म नहीं किया बावजूद किसी एक खिलाड़ी पर ही इस हार की जिम्मेदारी तय की जाएगी। इतना ही नहीं बल्कि मैच के अलावा इस बलबाज को अब पूरे सीरीज से बहार रखने की मांग भी उठने लगी हैं।

आज हैं यशोदा जयंती, माताओं के इस अनुष्ठान से मिलती हैं संतान को लम्बी उम्र, टल जायेंगे हर संकट

IND vs AUS 2nd Test 2023: बताया जा रहा है की ऑस्ट्रेलियाई टीम ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकती है। दिल्ली टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान में उतर सकती है, जिसमें क्वींसलैंड के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मैट कुहनेमैन को अपना पहला टेस्ट खेलने का मौका मिल सकता है।

इस नेता ने राज्यपाल पर लगाया सीधा आरोप, कहा “राजभवन में BJP के एजेंट थे गवर्नर”, आज ही हटाए गए थे

IND vs AUS 2nd Test 2023: दरअसल नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने पारी और 132 रनों से जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम की दूसरी पारी इस मैच में महज 91 रनों पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया टीम को अब सीरीज में वापसी करना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होगा। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 का दूसरा मुकाबला 17 मार्च से दिल्ली में खेला जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें