IND vs AUS: तीसरे वनडे से बाहर हुए शुभमन समेत ये तीन सूरमा, जानें भारतीय टीम ने क्यों लिया ये फैसला |

IND vs AUS: तीसरे वनडे से बाहर हुए शुभमन समेत ये तीन सूरमा, जानें भारतीय टीम ने क्यों लिया ये फैसला

IND vs AUS: रिपोर्ट्स के अनुसार शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को राजकोट वनडे से आराम दिया गया है।'दोनों खिलाड़ियों में से कोई भी इंदौर से राजकोट की यात्रा नहीं करेगा।'

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : September 25, 2023/6:56 pm IST

IND vs AUS:  नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर है। एशिया कप में बाएं क्वाड्रिसेप्स में खिंचाव से उबर रहे अक्षर पटेल 27 सितंबर को राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे। क्रिकेट से जुड़ी संस्था की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अक्षर पटेल तीसरे वनडे के लिए टीम में शामिल होने के लिए फिट नहीं हुए हैं।

read more: मंगलवार को सुकर्मा योग से संवरेगी तकदीर.. इन राशियों के किस्मत में होगी धन की वर्षा, पढ़े राशिफल

ind vs aus rajkot odi 2023 अक्षर पटेल का अभी तक भारतीय टीम में शामिल नहीं होने का मतलब है यह है कि इससे रविचंद्रन अश्विन के विश्व कप टीम में शामिल होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं, लेकिन रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ऐसे संकेत हैं कि अक्षर विश्व कप अभ्यास मैचों तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

read more: राजग में वापसी की अटकलों पर नीतीश ने बकवास बताया, भाजपा ने पलटवार किया

वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को राजकोट वनडे से आराम दिया गया है।’दोनों खिलाड़ियों में से कोई भी इंदौर से राजकोट की यात्रा नहीं करेगा।’ भारत, जिसके पास पहले से ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त है। वो राजकोट में तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की वापसी से पूरी स्ट्रेंथ के साथ क्लीन स्वीप करना चाहेगी। चेन्नई में 8 अक्टूबर को विश्व कप के अपने पहले मैच से पहले यह दोनों टीमों के लिए अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच होगा।

 
Flowers