IND vs ENG fifth test match canceled Now will the series be named after Team India

IND vs ENG: पांचवां टेस्ट मैच रद्द, अब क्या टीम इंडिया के नाम होगी सीरीज, इंग्लैंड इस बात पर अड़ा

कोरोना के चलते आखिरी टेस्ट मैच को टाल दिया गया है। मैच रद्द होने के साथ ही भारत ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 10, 2021/1:41 pm IST

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाले अंतिम और पांचवां टेस्ट मैच रद्द हो गया है। कोरोना के चलते आखिरी टेस्ट मैच को टाल दिया गया है। बता दें कि बीसीसीआई की इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के साथ चल रही बैठक में मैच को फिलहाल रद्द करने का ​फैसला लिया, लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि इंडिया टीम ने मैच खेलने में असमर्थता जताई है जिसकी वजह से उसे पांचवें मैच में हारा माना जाना जाएगा। इस इस हिसाब से सीरीज ड्रा हो जाएगा।

Read More News:  सिंधिया के मुकाबले जयवर्धन सिंह को खड़ा करने की कोशिश, भाजपा बोली- कभी नहीं ले सकते ज्योतिरादित्य की जगह

बता दें कि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के तीन सदस्य इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इस बीच टीम में असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार भी पांचवें टेस्ट मैच से पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। जिसके चलते अब टेस्ट मैच को टाला गया है।

Read More News:  बाबा महाकाल के दर्शन के लिए देनी होगी फीस, इस फैसले के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

गौरतलब है कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का कोरोना की आरटी-पीसीआर जांच करवाई गई थी, जोकि निगेटिव आई थी। इसके बाद दोनों बोर्ड ने मैच को तय समय यानी शुक्रवार से शुरू करने पर ही सहमति जताई थी। लेकिन फिर से हुई दोनों बोर्ड की बातचीत में आखिरी टेस्ट मैच को टालने का फैसला लिया गया है।

Read More News:  रिंग रोड में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 बच्चे सहित 5 की मौत

 
Flowers