IND vs ENG: मोहम्मद कैफ ने निभाया वादा, भारत की जीत पर किया नागिन डांस...देखें वीडियो | IND vs ENG: Mohammad Kaif kept his promise, performed serpent dance on India's victory...Watch video

IND vs ENG: मोहम्मद कैफ ने निभाया वादा, भारत की जीत पर किया नागिन डांस…देखें वीडियो

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के ‘नागिन डांस’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 8, 2021/4:00 pm IST

नई दिल्ली। IND vs ENG: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के ‘नागिन डांस’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस नागिन डांस के वीडियो को खुद मोहम्मद कैफ ने शेयर किया है। फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। कैफ ने इस वीडियो को ओवल टेस्ट में भारत की जीत के बाद शेयर किया है, कैफ ने इस वीडियो को यह कहते हुए शेयर किया है कि यह डांस उन्होंने भाई लोग की फरमाइश पर किया है।

ये भी पढ़ें: एकीकृत किसान पोर्टल लॉन्च, न्याय योजना, समर्थन मूल्य पर धान खरीदी, सहित इन योजनाओं का लाभ लेने कराना होगा पंजीयन

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच ओवल में खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट के दौरान मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री कर रहे थे, उस दौरान एक दर्शक ने उन्हें याद दिलाया कि वह श्रीलंका और भारत के बीच खेले थे, इस सीरीज के दौरान एक वादा किया गया था, कैफ ने कहा था कि अगर टीम इंडिया इंग्लैंड में जीतती है तो वह नागिन डांस करेंगे। अब कैफ ने अपने उसी वादे को पूरा करते हुए नागिन डांस कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: इक्विटी म्यूचुअल फंड को अगस्त में मिला 8,666 करोड़ रुपये का निवेश

मोहम्मद कैफ ने नागिन डांस के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”भाई लोग आप की फरमाइश पे… भारत की जीत के लिए कुछ भी, चाहे कितना भी अजीब क्यों न हो…”

बता दें कि कमेंट्री के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने मोहम्मद कैफ से मजे में कहा था कि वह अपने वादे को निभाएं, तब कैफ ने कहा था कि अगर टीम इंडिया ओवल टेस्ट में जीत जाती है तो वह नागिन का डांस जरूर करेंगे। भारत ने ओवल में पांचवें और अंतिम दिन इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।