IND vs NZ Raipur Ticket Price

ऐसे लोगों को फ्री में देखने मिलेगा रायपुर में होने वाला वनडे मैच! ले सकेंगे बॉल टू बॉल मजा

अगर आप टिकट नहीं खरीद पाए तो निराश मत होइए हम आपको ऐसा फंडा बता रहे हैं जहां आप पूरा मैच फ्री में देख सकेंगे! IND vs NZ Raipur Ticket Price

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2023 / 03:03 PM IST, Published Date : January 15, 2023/3:03 pm IST

रायपुर: IND vs NZ Raipur Ticket Price राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी को होने वाले क्रिकेट मैच के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। बता दें कि ये पहली बार है कि जब रायपुर में वनडे मैच खेला जाएगा। मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है, जिसका अंदाजा मैच की ऑनलाइन टिकट की बिक्री से ही लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि मैच की ऑनलाइन टिकट पूरी की पूरी बिक चुकी है। अगर आप टिकट नहीं खरीद पाए तो निराश मत होइए हम आपको ऐसा फंडा बता रहे हैं जहां आप पूरा मैच फ्री में देख सकेंगे। यहां आपको स्टेडियम का पूरा मजा मिलेगा।

Read More: India news today in hindi 15 january : टीम इंडिया का पहला विकेट गिरा, रोहित 42 रन बनाकर लौटे पवेलियन

IND vs NZ Raipur Ticket Price इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एक दिवसीय और टी20 मैचों का सीधा प्रसारण Star Sports और Disney+ Hotstar पर किया जाएगा। इन मैचों को देखने के लिए आपको Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्सन चाहिए होगा। वहीं, Star Sports पर मैच देखने के लिए आपको टीवी का सहारा लेना होगा।

Read More: भाजपा को लगा बड़ा झटका, महत्वपूर्ण पदों पर रह चुकी नेत्री ने थामा कांग्रेस का दामन, मानी जाती है उमा भारती की करीबी

बता दें कि नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 21 जनवरी 2023 को यह मैच दोपहर 1.30 बजे से रात 9.30 बजे तक डे नाइट खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड ने सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान पहले ही कर दिया था। भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज 18 जनवरी से शुरू होनी है।

Read More: IAS अफसरों का बड़े पैमाने पर तबादला, इन अधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी, देखिए पूरी सूची

IND vs NZ Raipur Ticket Price भारत न्यूजीलैंड वनडे मैच शेड्यूल

पहला वनडे – 18 जनवरी 2023 (बुधवार) – हैदराबाद
दूसरा वनडे – 21 जनवरी 2023 (शनिवार) – रायपुर
तीसरा वनडे – 24 जनवरी 2023 (मंगलवार) – इंदौर

Read More: पतंग महोत्सव में शामिल हुए विधायक शैलेश पांडे, बोले – हवा में उड़ाओगे तभी तो बिलासपुर में रह पाओगे…

अभ्यास के लिए बनाए गए तीन पिच

मैच के लिए स्टेडियम में मेंटेनेंस और मैदान तैयार करने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। मैदान में कुल 10 पिच हैं, जिनमें से 1, 2 और 8 नंबर की कॉर्नर पिच को दोनों टीमें के अभ्यास के लिए तैयार किया गया है। वहीं, सेंट्रल पिच मैच के लिए तैयार की जा रहीं। ड्रेसिंग और एम्पायर रूम की लाइट बदली जा चुकी हैं। गेट बनाने के लिए बैरीकेटिंग का काम भी शुरू हो चुका है। 1000केवी का बिजली कनेक्शन भी 15 जनवरी तक लग जाएगा। इंटरनेट के लिए बीएसएनएल का कनेक्शन लिया गया है, जिसे इंस्ट्राल करने का काम किया जा रहा है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक