IND vs NZ: 'सुपरमैन' बने रवींद्र जडेजा, हवा में लहराकर पकड़ा कैच, हैरान रह गए दर्शक | IND vs NZ: Ravindra Jadeja becomes 'Superman', caught caught waving in the air, viewers were surprised

IND vs NZ: ‘सुपरमैन’ बने रवींद्र जडेजा, हवा में लहराकर पकड़ा कैच, हैरान रह गए दर्शक

IND vs NZ: 'सुपरमैन' बने रवींद्र जडेजा, हवा में लहराकर पकड़ा कैच, हैरान रह गए दर्शक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 1, 2020/4:36 pm IST

क्राइस्टचर्च। भारत के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेट खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कीवी पारी के दौरान डीप मिड विकेट पर हवा में उछलते हुए बल्लेबाज नील वैगनर का हैरत अंगेज कैच लपक लिया। जिससे उनके और काइल जैमीसन(49) के बीच नौवें विकेट के लिए हुई 51 रन की साझेदारी टूट गई।

ये भी पढ़ें: सौरभ गांगुली ने पाकिस्तान में मैच खेलने से मना किया तो पीसीबी ने दिया ये जवाब..

दरअसल, मोहम्मद शमी की गेंद पर नील वेनगर ने स्क्वायर लेग पर जोरदार शॉट खेला और जडेजा ने सुपरमैन की तरह हवा में छलांग लगाते हुए जबरदस्त कैच किया और वेगनर की पारी का अंत कर दिया। वहीं इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम 235 रन पर ढेर हो गई। जैसे ही रवींद्र जडेजा ने इस कैच को लपका उसके बाद से ही भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का 7 साल पुराना एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें: बॉक्सिंग आती है लेकिन बकवास 2 लोगों से सिख रहा हूं, विजेंदर का परेश…

दरअसल छह साल पहले अप्रैल 2013 में एमएस धोनी ने जडेजा की फील्डिंग को लेकर के एक टूवीट किया था, जहां उन्होने कहा था कि सर जडेजा कैच लेने के लिए दौड़ते नहीं हैं, बल्कि बॉल उन्हें खोज लेती है और उनकें हाथों में गिर जाती है। रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कुछ ही ऐसा हुआ, जिस पर धोनी का यह ट्वीट बिल्कुल फिट बैठता है।

ये भी पढ़ें: IND vs SL टी20 वर्ल्ड कप: भारत को मिला 114 रन का टारगेट, राधा यादव …