बॉक्सिंग आती है लेकिन बकवास 2 लोगों से सिख रहा हूं, विजेंदर का परेश रावल को जवाब | Twitter war between Vijender Singh and Paresh Rawal

बॉक्सिंग आती है लेकिन बकवास 2 लोगों से सिख रहा हूं, विजेंदर का परेश रावल को जवाब

बॉक्सिंग आती है लेकिन बकवास 2 लोगों से सिख रहा हूं, विजेंदर का परेश रावल को जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : February 29, 2020/11:15 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली दंगा को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। दिल्ली हिंसा को लेकर मशहूर बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा।

 

पढ़ें- IND vs SL टी20 वर्ल्ड कप: भारत को मिला 114 रन का टारगेट, राधा यादव ने चटकाए च.

विजेंदर सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘पूरे देश को गुजरात बना देंगे, अब भी टाइम है।’ वहीं, विजेंदर सिंह के इस ट्वीट पर बीजेपी के पूर्व सांसद और दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने पलटवार किया।

पढ़ें- एशिया कप: दुबई में भिड़ेगें भारत-पाकिस्तान, बीसीसीआई अध्यक्ष ने टूर.

परेश रावल ने विजेंदर सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘जनाब, आपको बॉक्सिंग और बकवास का फर्क समझ लेना चाहिए।’ परेश रावल के इस ट्वीट पर विजेंदर सिंह ने फिर जवाब दिया, ‘बॉक्सिंग तो आती है सर, बकवास आजकल 2 लोगों से सिख रहा हूं।’

पढ़ें- IND vs NZ: 242 रन पर सिमटी टीम इंडिया की पहली पारी, तेज गेंदबाज काइ.

बता दें देश की राजधानी दिल्ली में हिंसा में अबतक 42 लोगों की जान जा चुकी है। इन 42 में से 26 की पहचान की जा चुकी है जबकि अन्य की पहचान नहीं हो सकी है। इस हिंसा में 250 से अधिक लोग घायल हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने हिंसा के विभिन्न मामलों में 123 एफआईआर दर्ज की है जबकि हिंसा से जुड़े मामलों में 630 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।