2 T20 matches will be played between IND VS NZ in a single day

IND vs NZ T20 : एक ही दिन में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जाएंगे 2 टी20 मैच, शेड्यूल देख हैरान हुए दर्शक

IND vs NZ T20 :  भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम रांची में खेला जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 03:37 PM IST, Published Date : January 26, 2023/3:37 pm IST

नई दिल्ली : IND vs NZ T20 :  भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम रांची में खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या को इस सीरीज के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं मिशेल सेंटनर न्यूजीलैंड की कप्तानी करते नजर आएंगे। दोनों देशों के फैंस को इसी दिन एक और भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : बेंगलुरू भीड़भाड़ वाले इलाके में अचानक होने लगी नोटों की बारिश, गाड़ी रोककर पैसे लूटने लगे लोग, देखिए वीडियो

2 टी20 मैच खेले जाएंगे एक ही दिन में

IND vs NZ T20 : भारत बनाम न्यूजीलैंड की मेंस टीम 27 जनवरी को टी20 सीरीज के पहले मैच में आमने-सामने होंगी। वहीं दूसरी तरफ 27 जनवरी को ही भारत और न्यूजीलैंड अंडर19 महिला टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया का सामना इंग्लैंड की टीम से होने वाला है। दोनों सेमीफाइनल के विजेता रविवार को फाइनल में भिड़ेंगे जो पोचेफ्स्ट्रूम में ही आयोजित होगा।

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस Nora fatehi ने पैंट का बटन खोल समुद्र किनारे किया डांस, Sexy Video देख हिल उठेगा तन-मन 

जीत की बड़ी दावेदार है भारतीय टीम

IND vs NZ T20 : सुपर सिक्स राउंड की शुरूआत में भारतीय अंडर19 महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 87 रन पर ऑल आउट कर दिया था, लेकिन भारतीय अंडर19 महिला टीम ने अगले मैच में शानदार वापसी करते हुए श्रीलंका को सात विकेट से हराया जिससे सेमीफाइनल में उसका स्थान सुनिश्चित हो गया। भारत के लिया उपकप्तान श्वेता सहरावत बल्ले से काफी महत्वपूर्ण रहीं। वह पांच पारियों में 231 रन बनाकर सर्वाधिक रन बनाने वालों में दूसरे स्थान पर हैं। वहीं, लेफ्ट आर्म स्पिनर मन्नत कश्यप और लेग स्पिनर पाश्र्वी चोपड़ा का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश में ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ की शुरुआत, PCC चीफ के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल

इस समय से शुरू होंगे दोनों मैच

IND vs NZ T20 :  भारत महिला अंडर-19 बनाम न्यूजीलैंड महिला अंडर-19 टी-20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच सेनवेस पार्क, पोटचेफस्ट्रूम में खेला जाएगा। ये मैच दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। वहीं भारत बनाम न्यूजीलैंड की मेंस टीमों के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम रांची में होगा। इस मैच की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers