IND vs WI 2023: Garfield Sobers arrives to meet Team India

IND vs WI 2023: टीम इंडिया से मिलने पहुंचे Garfield Sobers, देखते ही गदगद हुए भारतीय ​खिलाड़ी, सामने आया वीडियो

IND vs WI 2023: Garfield Sobers arrives to meet Team India भारतीय खिलाड़ियों से मिलने के लिए खुद महान क्रिकेटर गैरी सोबर्स पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 03:10 PM IST, Published Date : July 5, 2023/3:08 pm IST

IND vs WI 2023: Garfield Sobers arrives to meet Team India : नई दिल्ली। भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे के लिए पहुंच गई है और दोनों टीमों ने प्रैक्टिस सेशन भी शुरू कर दी है। इस बीच भारतीय खिलाड़ियों से मिलने के लिए खुद महान क्रिकेटर गैरी सोबर्स पहुंचे। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, कोच राहुल द्रविड़ समेत सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की।

Read more: सनी लियोनी ने देसी लुक में गिराई बिजली, वीडियो देखकर फैंस भी हुए खूबसूरती के कायल 

इस दौरान सबसे खास रहा राहुल द्रविड़ ने अपने चहेते शुभमन गिल का परिचय दिया। उन्होंने युवा ओपनर का परिचय देते हुए कहा कि यह हमारे युवा और सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से हैं। इसके जवाब में महान कैरेबियाई खिलाड़ी भी तारीफ करते नजर आते हैं।

गैरी ने की शुभमन गिल की तारीफ

गैरी सोबर्स से मिलते वक्त भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने महान कैरेबियाई खिलाड़ी से कुछ देर तक बातचीत भी की। इसी दौरान कोच सभी खिलाड़ियों से उनका परिचय करवा रहे थे।

Read more: India News Today 5 july Live Update: NCP के 53 में से 35 विधायक अजित पवार की मीटिंग में मौजूद, थोड़ी देर में शुरू होगी बैठक

IND vs WI 2023: Garfield Sobers arrives to meet Team India : शुभमन गिल की बारी आने पर उन्होंने कहा कि हमारा युवा और बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी। इसके जवाब में सोबर्स ने कहा कि हां, उन्होंने सुना है। गिल के चेहरे पर भी इस मुलाकात की खुशी झलक रही थी। इस वीडियो पर पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने भी कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें