Desi sexy video of Sunny Leone on social media

सनी लियोनी ने देसी लुक में गिराई बिजली, वीडियो देखकर फैंस भी हुए खूबसूरती के कायल

Desi sexy video of Sunny Leone on social media हुस्न के जलवे गिराने वाली सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 02:22 PM IST, Published Date : July 5, 2023/2:20 pm IST

Desi sexy video of Sunny Leone on social media: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी कौन नहीं जानता, अपने हुस्न के जलवे गिराने वाली सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक बेहद शानदार होता है और सभी के होश उड़ा देता है। अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल करने वाली सनी का देसी लुक भी बड़ा गजब का होता है। हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी लेटेस्ट एथनिक लुक की शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जो सभी फैंस के होश उड़ा रही हैं।

Read more: खाली बैठी पत्नी अब नहीं मांग सकती पति से पूरा भरण-पोषण, हाईकोर्ट का बड़ा फैसला 

सनी लियोनी ने पीच कलर लहंगा पहना है। ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर ओपन रखे हैं और अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें देख यूजर्स के दिलों की धड़कन बढ़ गई हैं और वे कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी की बारिश कर रहे हैं। सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग भी बड़ी कमाल की है।

Read more: मोदी सरकार के लिए UCC बनी चुनौती, AIADMK ने चुनाव घोषणापत्र में अल्पसंख्यकों को लेकर कही ये बड़ी बात 

Desi sexy video of Sunny Leone on social media: देश-विदेश में भी उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है। फैंस सनी के हर लुक पर आहें भरते नजर आते हैं। आज हम आपके लिए सनी लियोनी के शानदार एथेनिक लुक लेकर आ रहे हैं जो आपकी रात की नींद चुरा सकते हैं। हर लुक से अपने फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस का एथेनिक लुक भी बड़े कमाल का होता है। इस वीडियो में सनी ने लहंगा पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें