India-Pak match before the Rohit Sharma is facing the lack of two players

Asia Cup 2022: टूट ना जाए पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के जीत का सपना, रोहित शर्मा को सता रही ये चिंता

Asia Cup 2022: टूट ना जाए पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के जीत का सपना! India-Pak match before the Rohit Sharma is facing the lack

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 28, 2022/5:31 pm IST

नईदिल्ली। India-Pak match एशिया कप का आगाज होने के बाद आज भारत-पाकिस्तान का मुकाबला खेला जाएगा। आज का ये मुकाबला रोमांचक होने वाला है। मैच शुरु होने से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि ये टूर्नामेंट रोहित शर्मा के लिए आसान रहने वाला नहीं है। वहीं रोहित शर्मा को तीन बड़ी बाते सताने लगी है।

Read More: सारा अली खान ने एक बार फिर छोटे कपड़ों में बिखेरा जलवा

India-Pak match मिली जानकारी के अनुसार, टीम इंडिया ने पिछले कुछ समय ओपनिंग में बदलाव किए हे। वहीं एशिया कप 2022 में रोहित शर्मा और केएल राहुल की पहली पसंद है और इस मैच में केएल राहुल का बल्ला चलना बेहद जरूरी है। लेकिन केएल राहुल ने हाल ही में चोट से ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी की थी. वह जिम्बाब्वे दौरे पर टीम का हिस्सा थे।

Read More: इस राज्य ने पेट्रोल-डीजल कारों पर लगाया प्रतिबंध, सिर्फ क्लीन एनर्जी कार को अनुमति 

वहीं विराट कोहली लंबे समय से ब्रेक पर थे। जिसके बाद अब वो आज के मुकाबले में नजर आने वाले है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए विराट कोहली का बल्ला कमजोर न पड़ जाए। विराट कोहली को फार्म में आना बेहद जरूरी है। नहीं तो टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। आपको बता दें कि तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह चोटिल के चलते एशिया कप के मुकाबले पर शामिल नहीं हो पाएंगे। जिसकी वजह से रोहित को दोनों की कमी काफी खलने वाली है।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers