Indian team defeated England in the second T20, made an unassailable

भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 में इंग्लैंड को हराया, सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 9, 2022/10:41 pm IST

नई दिल्ली : Indian team defeated England : भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। रविंद्र जडेजा की शानदार बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों ने अपना कमाल दिखते हुए इंग्लैंड को 49 रनों से हरा दिया।

यह भी पढ़े : sarkari naukri 2022: यहां पर क्लर्क और MTS पदों पर निकली है बंपर वैकेंसी, मिल रही भारी भरकम सैलरी, जल्द करें आवेदन

टॉस हारकर टीम इंडिया ने की पहले बल्लेबाजी

Indian team defeated England :  बता दें कि, शनिवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। भारत ने जडेजा की 46 रनों की नाबाद पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए। इसके बाद इंग्लिश टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत ने इस तरह 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच रविवार, 10 जुलाई को खेला जाएगा।

यह भी पढ़े : राहुल साहू ने माता-पिता और ग्रामीणों के साथ की सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात, सफल रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए जताया आभार

भुवनेश्वर कुमार ने लिए 3 विकेट

Indian team defeated England :  ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 29 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए। अनुभवी पेसर भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट लिए। टीम में वापसी कर रहे पेसर जसप्रीत बुमराह और स्पिनर युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट मिले। हर्षल पटेल और हार्दिक पंड्या ने भी 1-1 सफलता हासिल की।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें