Manika Batra and Mary kom wins : women showed power in Olympics

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिलाओं ने दिखाया दम, PV सिंधु के बाद मनिका बत्रा और मैरीकॉम ने जीत से किया आगाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 25, 2021/2:17 pm IST

Manika Batra and Mary kom wins

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिलाओं ने दम दिखाया है। सबसे पहले बैडमिंटन प्लेयर PV सिंधु ने धमाकेदार जीत दर्ज की। 29 मिनट में ही इजरायल की के.पोलिकारपोवा को शिकस्त दी। वहीं अब भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने भी पहली जीत दर्ज की है।

Read More News: टोक्यो ओलंपिक : निशानेबाजी में फिर हाथ लगी निराशा, ये दो खिलाड़ी हुए प्रतियोगिता से बाहर

Manika Batra and Mary kom wins : इस जीत के तुरंत बाद भारत की स्टार बॉक्सर एमसी मैरीकॉम ने भी महिला फ्लाईवेट (48-51 किग्रा) वर्ग के शुरुआती दौर में डोमिनिकन गणराज्य के मिगुएल हर्नांडेज़ गार्सिया को हराया। इस जीत के साथ मैरीकॉम अंतिम 16 में प्रवेश कर गई हैं।

Read More News: Tokyo Olympics 2021 : बैडमिंटन प्लेयर PV सिंधु की धमाकेदार शुरुआत, इजरायल की के. पोलिकारपोवा को दी शिकस्त 

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने महिला एकल के दूसरे दौर में शानदार जीत हासिल की है। उन्होंने कड़े मुकाबले में पेसोत्स्का को हरा दिया है। मनिका बत्रा पेसोत्स्का को 4-11, 4-11, 11-7, 12-10, 8-11, 11-5, 11-7 से हराकर महिला सिंगल्स के तीसरे राउंड में प्रवेश कर गई हैं।

Read More News: Tokyo Olympics 2021 : आज ओलंपिक में भारत के लिए सुपर संडे, बॉक्सर मैरीकॉम, बैडमिंटन प्लेयर PV सिंधु का मुकाबला कुछ देर में… 

शनिवार को वेटलिफ्टिर मीराबाई चानू ने भारत को पहला मेडल दिलाया। सिल्वर जीतने वाली मीराबाई को 1 करोड़ का इनाम देने का ऐलान मणिपुर CM एन बीरेन सिंह ने की है।

 
Flowers