Ahmedabad Weather Today ! Weather forecast Ahmedabad | Ahmedabad Weather update

Ahmedabad Weather Today: IPL 2023 का फाइनल मुकाबला फिर रद्द? बदलते मौसम ने बढ़ाई चिंता, आज नहीं हुआ मैच तो कौन होगा चैंपियन?

IPL 2023 का फाइनल मुकाबला फिर रद्द? बदलते मौसम ने बढ़ाई चिंता, आज नहीं हुआ मैच तो कौन होगा चैंपियन?! Ahmedabad Weather Today

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 12:03 PM IST, Published Date : May 29, 2023/12:03 pm IST

अहमदाबाद: Ahmedabad Weather Today IPL 2023 का फाइनल मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। बता दें कि IPL 2023 का फाइनल मुकाबला कल यानि रविवार को खेला जाना था, लेकिन बारिश ने खलल डाल दिया। अब मैच रिजर्व डे या यानि आज खेला जाना है। लेकिन एक बार फिर मौसम विभाग ने क्रिकेट प्रेमियों की चिंता बढ़ा दी है। मौसम विभाग ने अहमदाबाद सहित आस पास के ईलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

Read More: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में तीन लोगों की थमी सांसे, मची अफरातफरी 

Ahmedabad Weather Today मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर मैच रिजर्व डे के दिन भी नहीं हो पाया, तो क्या रिजल्ट होगा? अहमदाबाद में आज भी बारिश की आशंका बनी हुई है और ऐसे में रिजर्व डे पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। 28 मई को रात 9:40 तब भी अगर मैच शुरू हो पाता, तो पूरे 20 ओवर का होता, जबकि 23:56 तक की डेडलाइन रखी गई थी पांच-पांच ओवर मैच के लिए। हालांकि अंत में मैच को रिजर्व डे पर ही स्थगित करना पड़ा।

Read More: आम आदमी पार्टी की नेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज, किया था ऐसा काम, जानें पूरा मामला 

रिजर्व डे पर ओवर का कटऑफ ऐसा ही कुछ हो सकता है, जबकि अगर एकदम ही मैच नहीं हो पाया, तो सुपर ओवर से फैसला कराया जाएगा। बारिश के चलते अगर सुपर ओवर भी नहीं हो पाया, तो ऐसे में प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर रही गुजरात टाइन्स खिताब अपने नाम कर लेगा। गुजरात टाइटन्स इस तरह से अपने खिताब का बचाव भी कर लेगा, हालांकि वह खुद भी इस तरह से खिताब नहीं जीतना चाहेगा।

Read More: एक साल बाद महंगा हुआ पेट्रोल डीजल, इन महानगरों में जारी हुआ नया रेट, जानिए आपके शहर में कितना है दाम

यहां फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि अहमदाबाद में सोमवार को बारिश की आशंका तो है, लेकिन 47 फीसदी ही, जो कि शाम चार बजे से छह बजे के बीच होने की आशंका है। अगर ऐसा होता है, तो मैच अपने निर्धारित समय से हो पाएगा और फैन्स को दोनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा। सीएसके ने पहले क्वॉलिफायर में गुजरात टाइटन्स को हराकर फाइनल का टिकट कटाया था, वहीं गुजरात टाइटन्स ने दूसरे क्वॉलिफायर में मुंबई इंडियंस को धूल चटा खिताबी मुकाबले में जगह बनाई थी।

Read More: जया किशोरी करेंगी लव मैरिज? धीरेंद्र शास्त्री के साथ रिश्तों पर भी बोलीं बेकाकी से

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers