IPL 2023: आज के मैच में नहीं खेलेंगे Mahendra Singh Dhoni? CSK के चेयरमैन ने कही ये बड़ी बात

IPL 2023: आज के मैच में नहीं खेलेंगे Mahendra Singh Dhoni? CSK के चेयरमैन ने कही ये बड़ी बात! MS Dhoni Will Not Play Today?

  •  
  • Publish Date - March 31, 2023 / 09:38 AM IST,
    Updated On - March 31, 2023 / 09:44 AM IST

अहमदाबाद:  MS Dhoni Will Not Play Today? चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाएं घुटने की चोट ने शुक्रवार को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति बना दी लेकिन टीम के सीईओ (मुख्य कार्यकारी अधिकारी) ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है।

Read More: इंदौर घटना अपडेट! कुछ ही देर में CM शिवराज पहुंचेंगे इंदौर, घायलों और उनके परिजनों से करेंगे भेंट 

MS Dhoni Will Not Play Today? भारत के पूर्व कप्तान 41 साल के धोनी को चेन्नई में अभ्यास सत्र के दौरान बाएं घुटने पर चोट लगी थी। उन्होंने गुरुवार को यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी नहीं की।

Read More: विधानसभा चुनाव से पहले लगा जोर का झटका, हाईकोर्ट ने विधायक को घोषित किया अयोग्य

अगर धोनी नहीं खेलते हैं, तो सीएसके डेवोन कॉनवे या अंबाती रायुडू में से किसी एक को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंप सकता है, क्योंकि उनके पास कोई विशेषज्ञ विकेटकीपर नहीं है।

Read More: शहीद हेमू कालाणी जन्मशताब्दी पर राजधानी में जुटेगा सिंधी समाज, संघ प्रमुख मोहन भागवत करेंगे कार्यक्रम को संबोधित

धोनी सत्र से पहले काफी अभ्यास करते हैं, लेकिन अपनी ऊर्जा बचाने के लिए टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले वह ज्यादा अभ्यास करने से बचते है। इस उम्र में खिलाड़ी के जल्दी चोटिल होने की समस्या रहती है ऐसे में धोनी लंबे सत्र को देखते हुए ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहेंगे।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक