What will Ambati Rayudu plan to do after retirement

क्रिकेट से संन्यास के बाद अब इस पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं अंबाती रायडू, Twitt कर कही ये बड़ी बात…

What will Ambati Rayudu plan to do after retirement क्रिकेट से संन्यास के बाद अब इस पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं अंबाती रायडू

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 07:41 AM IST, Published Date : May 31, 2023/7:41 am IST

हैदराबाद : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अंबाती रायडू ने रिटायरमेंट का एलान कर दिया है। (What will Ambati Rayudu plan to do after retirement) वहीं, अब क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अंबाती रायडू राजनीति की पिच पर उतरेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि अंबाती रायडू YSRCP की टिकट पर आंध्र प्रदेश से आगामी चुनाव लडे़ंगे। वहीं, अंबाती रायडू ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आईपीएल में दो बड़ी टीमों के लिए खेला.. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स। इस दौरान मैंने 204 मुकाबले 14 सीजन और 8 प्लेऑफ खेले।

Ambati Rayudu Cricket Career

IPL जीतने के बाद पत्नी रिवाबा ने छुए पति रविंद्र जडेजा के पैर, आप भी देखें यह शानदार वीडियों

अंबाती रायडू ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि आईपीएल में 5 बार ट्रॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा रहा, उम्मीद है कि रविवार रात छठी बार टाइटल जीतूंगा। यह शानदार सफर रहा… मैंने फैसला लिया है कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल मैच मेरे आईपीएल करियार का आखिरी मैच रहा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस शानदार टूर्नामेंट में खेलना का अद्भुत अनुभव रहा। मैं सब लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।

BJP कार्यकर्ता की वजह से चेन्नई ने जीता IPL, इस भाजपा नेता के दावे सुनकर आप भी पीट लेंगे माथा

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने अंबाती रायडू को 6।75 करोड़ रूपए में अपने साथ जोड़ा था। अंबाती रायडू के आईपीएल करयिर पर नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने 203 मैच खेले। इन 203 मैचों में अंबाती रायडू ने 4329 रन बनाए। अंबाती रायडू ने अपने आईपीएल करियर की शुरूआत मुंबई इंडियंस के साथ की थी। (What will Ambati Rayudu plan to do after retirement) अंबाती रायडू ने आईपीएल 2010 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा बने थे। आईपीएल में अंबाती रायडू का एवरेज 28।29 रहा है। आईपीएल 2010 से आईपीएल 2017 तक अंबाती रायडू मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे। इसके बाद आईपीएल ऑक्शन 2018 से पहले मुंबई इंडियंस ने अंबाती रायडू को रिलीज कर दिया था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers