IPL जीतने के बाद पत्नी रिवाबा ने छुए पति रविंद्र जडेजा के पैर, आप भी देखें यह शानदार वीडियों

Rivaba touched Ravindra Jadeja's feet IPL जीतने के बाद पत्नी रिवाबा ने छुए पति रविंद्र जडेजा के पैर, आप भी देखें यह शानदार वीडियों

  •  
  • Publish Date - May 31, 2023 / 06:48 AM IST,
    Updated On - May 31, 2023 / 06:50 AM IST

चेन्नई: सीएसके पांचवी बार चैंपियन बनी है। जीत के हीरो बने रविंद्र जडेजा। जीत के बाद जब रविंद्र जडेजा महेंद्र सिंह धोनी के पास पहुंचे तो उन्हें उठा लिया और फिर गले मिल खुशियां मनाई। हालांकि रविंद्र जडेजा की पत्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, मैच के दौरान रिवाबा जडेजा मैदान पर मौजूद थी, (Rivaba touched Ravindra Jadeja’s feet) जिसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

BJP कार्यकर्ता की वजह से चेन्नई ने जीता IPL, इस भाजपा नेता के दावे सुनकर आप भी पीट लेंगे माथा

रिवाबा ने छुए रविंद्र जडेजा के पैर

जब मैच जीतकर जडेजा अपनी पत्नी के रिवाबा के पास पहुंचे तो रिवाबा ने जडेजा का पैर छूआ। इसके बाद दोनों गले मिले और ख़ुशी जाहिर की। सोशल मीडिया पर रिवाबा द्वारा रविंद्र जडेजा का पैर छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कुबेर भरेंगे इन 3 राशियों की झोली, जमकर बरसेगा धन, हर तरफ से होगी पैसों की बारिश, पढ़े राशिफल

आ रहे ऐसे रिएक्शन

@Raghav9826 यूजर ने लिखा, “संस्कार रीति रिवाज छोटा नहीं करते बल्कि बहुत ऊँचा दर्जा देते हैं। हमें गर्व हैं सर जडेजा और उनके परिवार पर।” (Rivaba touched Ravindra Jadeja’s feet) @kesariyabhakt यूजर ने लिखा- “इन्हें बहुत सम्मान, एक तरफ जहां लोग अपने परंपराओं को निभाने में शर्म महसूस करते हैं तो वहीं रिवाबा को देखकर ख़ुशी हुई।”

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें