IPL final match 2023 is fix?

फिक्स है IPL 2023 का फाइनल मैच? सोशल मीडिया पर सामने आई विजेता के नाम की तस्वीरें

IPL final match 2023 is fix? आईपीएल 2023 फाइनल फिक्स है', ये तस्वीर वायरल हुई तो मच गई खलबली, फैंस ने निकाली भड़ास

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 01:28 PM IST, Published Date : May 29, 2023/1:28 pm IST

IPL final match 2023 is fix?: बारिश की वजह से टला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फआइनल का मैच आज सोमवार को होने जा रहा है। आझ के इस मैच में धोनी ब्रिगेड पांचवीं ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी जबकि पांड्या पलटन खिताब का बचाव करने की फिराक में होगी। लेकिन इस खिताबी मुकाबले से पहले एक तस्वीर ने सोशल मीडिया वायरल हो रही है, जिसने आईपीएल फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

IPL final match 2023 is fix?: दरअसल, वायरल फोटो स्टेडियम में लगी बिग स्क्रीन की है, जिसपर ‘रनरअप चेन्नई सुपर किंग्स’ लिखा है। इस फोटो के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग जहां फाइनल पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो कइयों ने मजाकिया अंदाज में रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा, ‘फाइनल फिक्स है क्योंकि सीएसके उपविजेता रहेगी।’ अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘यह कुछ ऐसा है कि जब आप गलती से ट्रेलर की जगह फिल्म का क्लाइमेक्स अपलोड कर दें।’ बता दें कि वायरल तस्वीर स्क्रीन टेस्टिंग के दौरान की है। टेस्टिंग में दोनों टीमों को लेकर ऐसा किया जाता है ताकि बाद में किसी प्रकार की गलती ना हो। हालांकि, सोशल मीडिया पर सिर्फ सीएसके वाली इमेज वायरल हो गई।

IPL final match 2023 is fix?: गौरतलब है कि चेन्नई ने आईपीएल 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन किया था और नौवें स्थान पर रही। लेकिन सीएसके ने 16वें सीजन में कमाल कर दिया और फाइनल में सबसे पहले एंट्री की। सीएसके अगर जीटी को हराने में कामयाब हो गई तो सबसे अधिक खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस की बराबरी कर लेगी। मुंबई फिलहाल 5 ट्रॉपी जीतने वाली इकलौती टीम है। वहीं, गुजरात ने फाइनल जीत लिया तो वो खिताब डिफेंड करने वाली तीसरी टीम बन जाएगी। उससे पहले चेन्नई और मुंबई ने यह कारनामा किया है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने पूर्व जिला अध्यक्ष को 6 साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित, पार्टी के खिलाफ कर रहे थे ऐसा काम

ये भी पढ़ें- आम आदमी पार्टी की नेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज, किया था ऐसा काम, जानें पूरा मामला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें