आईपीएल के प्रदर्शन से अभिषेक को भारत के लिये खेलने में मदद मिलेगी : माक्ररम |

आईपीएल के प्रदर्शन से अभिषेक को भारत के लिये खेलने में मदद मिलेगी : माक्ररम

आईपीएल के प्रदर्शन से अभिषेक को भारत के लिये खेलने में मदद मिलेगी : माक्ररम

:   Modified Date:  May 15, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : May 15, 2024/4:09 pm IST

नयी दिल्ली, 15 मई ( भाषा ) सनराइजर्स हैदराबाद के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एडेन माक्ररम का मानना है कि आईपीएल में अभिषेक शर्मा के बेहतरीन फॉर्म से उन्हें भविष्य में भारत के लिये खेलने में मदद मिलेगी ।

आईपीएल के मौजूदा सत्र में 200 के ऊपर के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए शर्मा ने 12 मैचों में 401 रन बनाये हैं । उन्होंने आस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड के साथ मिलकर हाल ही में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 166 रन का लक्ष्य दस से भी कम ओवर में हासिल कर लिया था ।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान माक्ररम ने पीटीआई वीडियो से कहा ,‘‘अभिषेक ने इस सत्र में शानदार प्रदर्शन किया है । उसने पिछले सत्रों में भी सकारात्मक संकेत दिये थे और इस सत्र के अपने प्रदर्शन से भविष्य में भारत के लिये खेल सकेगा ।’’

इंपैक्ट खिलाड़ी के नियम को लेकर चल रही बहस के बीच माक्ररम ने कहा कि टीम में अतिरिक्त बल्लेबाज के आने से टीमों को आक्रामक खेलने में मदद मिली है ।

उन्होंने कहा ,‘‘ जब आपके पास एक अतिरिक्त बल्लेबाज होता है तो आप अधिक आजादी के साथ खेल सकते हैं । पारी की शुरूआत से ही सलामी बल्लेबाज खुलकर खेल सकते हैं । इंपैक्ट खिलाड़ी के नियम से यह सहूलियत मिली है और यह नये तरीके का टी20 क्रिकेट इस आईपीएल में देखने को मिला है ।’’

भाषा मोना सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)