इटली ने पोलैंड को 2-0 से हराकर नेशन्स लीग के ग्रुप में बढ़त बनाई | Italy beat Poland 2-0 to lead in Nations League group

इटली ने पोलैंड को 2-0 से हराकर नेशन्स लीग के ग्रुप में बढ़त बनाई

इटली ने पोलैंड को 2-0 से हराकर नेशन्स लीग के ग्रुप में बढ़त बनाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 16, 2020/4:04 am IST

रेगियो एमीलिया, 16 नवंबर (एपी) इटली ने नेशन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप में रविवार को पोलैंड को 2-0 से हराकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

इटली की टीम को इस मैच में कोच रोबर्टो मेंसिनी और स्ट्राइकर काइरो इमोबाइल की सेवाएं नहीं मिली जो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

इटली के लिए पहले हाफ में जोर्गिन्हो ने पेनल्टी को गोल में बदला जबकि टीम के लिए दूसरा गोल दूसरे हाफ में डोमेनिको बेरार्डी ने किया। बेरार्डी ने लोरेंजो इनसाइन के पास पर गोल दागा।

पोलैंड के स्टार फारवर्ड रोबर्टो लेवानदोवस्की हालांकि भाग्यशाली रहे जब एलेसांद्रो बास्तोनी को कोहनी मारने पर उन्हें सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। इस टूर्नामेंट में वीडियो सहायक रैफरी (वीएआर) का इस्तेमाल नहीं हो रहा है।

पोलैंड की टीम को हालांकि इसके बावजूद मैच में कुछ समय के लिए 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा क्योंकि दूसरा पीला कार्ड दिखाए जाने पर जासेक गोराल्स्की को बाहर कर दिया गया।

इटली की टीम लीग ए के ग्रुप एक में नौ अंक के साथ शीर्ष पर है। नीदरलैंड की टीम आठ अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। नीदरलैंड ने बोस्निया हर्जेगोविना को 3-1 से हराया।

पोलैंड की टीम सात अंक के साथ अब भी दौड़ में बनी हुई है। बोस्निया के दो अंक हैं।

एपी सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)