We don't want to see India vs Pakistan final: Jos Buttler ahead of SF clash

‘हम फाइनल में भारत और पाकिस्तान का मैच नहीं देखना चाहते’ दिग्गज खिलाड़ी के बयान ने मचाई सनसनी

'हम फाइनल में भारत और पाकिस्तान का मैच नहीं देखना चाहते' : Jos Buttler said We certainly don’t want to see an India versus Pakistan final

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 9, 2022/10:29 am IST

नई दिल्ली । इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने बुधवार को एडिलेड में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि टीम भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले भारत-पाकिस्तान के फाइनल मुकाबले में खराब खेल खेलना चाहेगी। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने 10 नवंबर को भारत के खिलाफ सेमीफाइनल जीतने के लिए अपनी टीम का समर्थन किया, ताकि क्रिकेट प्रशंसकों को क्रिकेट के सबसे बड़े चरण में 2007 टी 20 विश्व कप फाइनल के हाई-वोल्टेज रिकैप से वंचित किया जा सके।

यह भी पढ़े : यात्रीगण ध्यान देंवे! रेलवे ने रद्द की नौ महत्वपूर्ण ट्रेनें, यातायात बुरी तरह प्रभावित

“हम निश्चित रूप से भारत बनाम पाकिस्तान फाइनल नहीं देखना चाहते हैं और हम उनकी पार्टी को खराब करने की कोशिश करेंगे। वे एक अच्छी टीम हैं, ”बटलर ने कहा। टूर्नामेंट में अपनी टीम के प्रदर्शन और सेमीफाइनल में खेलने की उसकी तैयारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हम उस मुकाम पर पहुंच गए हैं। सेमीफाइनल में खेलने को लेकर हर कोई उत्साहित है। जाहिर है, हम एक महान भारतीय टीम के खिलाफ मैच को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं। हम ऐसी स्थिति में रहना पसंद करते हैं।”

यह भी पढ़े : इस फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता का निधन, मुख्यमंत्री बोम्मई ने जताया दुख

बटलर ने प्रमुख अंग्रेजी खिलाड़ियों डेविड मालन और मार्क वुड की फिटनेस के बारे में खबर साझा करते हुए कहा कि वे अभी भी ठीक नहीं हुए हैं और उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने का संदेह है। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि फिल साल्ट मालन की स्थिति के लिए संभावित प्रतिस्थापन है।