Attention! Railways canceled nine important trains

यात्रीगण ध्यान देंवे! रेलवे ने रद्द की नौ महत्वपूर्ण ट्रेनें, यातायात बुरी तरह प्रभावित

Attention! Railways canceled nine important trains : यात्रीगण ध्यान देंवे! रेलवे ने रद्द की नौ महत्वपूर्ण ट्रेनें, यातायात बुरी तरह प्रभावित

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 9, 2022/9:36 am IST

अमरावती: Railways canceled nine trains : चेन्नई-हावड़ा मुख्य लाइन पर बुधवार तड़के राजामहेंद्रवरम शहर में एक मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतर जाने के बाद रेल यातायात प्रभावित रहा। नतीजतन, दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) ने दिन के लिए विजयवाड़ा-विशाखापत्तनम खंड पर नौ महत्वपूर्ण ट्रेनों को रद्द कर दिया।

Read More : 9 साल की बेटी से बार-बार दुष्कर्म करता रहा पिता, एक दिन पत्नी ने देख लिया फिर….

दक्षिण मध्य रेलवे विजयवाड़ा संभाग की जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) नुसरत एम मंद्रुपकर के अनुसार, अन्य तीन ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों के बीच आंशिक रूप से रद्द किया गया। हालांकि, एक ट्रेन को दो घंटे देरी से चलाया गया था। राजामहेंद्रवरम रेलवे स्टेशन के करीब डाउन मेन लाइन पर मालगाड़ी की एक बोगी पटरी से उतर गई। इस कारण व्यस्त चेन्नई-हावड़ा मार्ग पर फिलहाल केवल एक लाइन खुली रह गई है और यहां से सैकड़ों ट्रेनों की आवाजाही होती है।

Read More : T20 World Cup 2022 Semi-Final: फाइनल में जगह बनाने आज पाक से भिड़ेगी न्यूजीलैंड, ये हो सकती है संभावित टीम

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, दुर्घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। हालांकि, विजयवाड़ा से अधिकारियों का एक दल मरम्मत कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंचा है। उन्होंने बताया कि पटरी से उतरी डिब्बे को वहां से हटाने के बाद दोपहर तक यातायात बहाल होने की उम्मीद है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें