KKR snatched victory from the jaws of RCB on the last ball.

KKR vs RCB Match Highlights: RCB के जबड़े से KKR ने आखिरी गेंद पर छीन ली जीत, एक रन से दी मात, कुछ ऐसा रहा मैच का अंतिम ओवर

RCB के जबड़े से KKR ने आखिरी गेंद पर छीन ली जीत, एक रन से दी मात, KKR snatched victory from the jaws of RCB on the last ball.

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 12:26 AM IST, Published Date : April 21, 2024/7:45 pm IST

कोलकाताः KKR vs RCB Match Highlights कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 के रोमांचक मैच में रविवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को एक रन से शिकस्त दी। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 222 रन बनाने के बाद आरसीबी की पारी को 221 रन पर रोक दिया। आरसीबी के लिए विल जैक्स ने 55 जबकि रजत पाटीदार ने 52 रन का योगदान दिया। केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने तीन जबकि हर्षित राणा और सुनील नारायण ने दो-दो विकेट लिये।

Read More : इस लोकसभा में कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन खारिज, फॉर्म में फर्जी हस्ताक्षर बने मुसीबत 

KKR vs RCB Match Highlights बेंगलुरु को आखिरी ओवर में 21 रन चाहिए थे। मिचेल स्टार्क के इस ओवर में कर्ण शर्मा ने चार बॉल में तीन छक्के लगाकर मैच को रोमांचक बना दिया। लेकिन, ओवर की पांचवीं बॉल पर वे आउट हो गए। इस वक्त RCB को जीत के लिए 2 बॉल पर 3 रन चाहिए थे। कर्ण शर्मा के विकेट के बाद टीम को आखिरी बॉल पर 3 रन चाहिए थे। यहां लॉकी फर्ग्यूसन ने कवर्स की दिशा में शॉट खेला और 2 रन के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने एक रन पूरा किया लेकिन दूसरा रन लेने से पहले रन आउट हो गए। इस तरह RCB ने एक रन से रोमांचक मुकाबला गंवा दिया।

Read More : UGC NET June 2024 Registration: यूजीसी नेट परीक्षा में 2 बड़े बदलाव, जानकर खुश हो जाएंगे अभ्यर्थी 

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp