MS Dhoni latest video going viral

Video: MS Dhoni ने CSK के खिलाड़ियों के साथ उठाया KIA का लुफ्त, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

MS Dhoni latest video going viral : MS Dhoni ने CSK के खिलाड़ियों के साथ उठाया KIA का लुफ्त, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 19, 2022/10:00 am IST

नई दिल्ली। MS Dhoni viral videos: बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट में अपना लोहा मनवा चुके हैं। भले ही उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन क्रिकेट प्रेमियों के दिल में धोनी ने एक खास जगह बनाई है। रिटायरमेंट के बाद धोनी अपनी जिंदगी बेहद आराम और एन्जॉय करते हुए बिता रहे हैं। इन दिनों धोनी का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Read More : कौन है आमिर खान के दामाद? Nude Photoshoot से बटोर चुके हैं सुर्खियां, आइरा को खुलेआम कर दिया…

दरअसल, आजकल सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। आपको पता ही होगा कि माही शानदार बाइक्स और महंगी कारों के काफी रूचि रखते हैं। हाल ही में उन्होंने KIA मोटर्स की एक इलेक्ट्रॉनिक कार खरीदी है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More : Employees Regularization: नियमितीकरण की मांग हुई तेज, सरकार से नाराज कर्मचारी करेंगे पदयात्रा

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

इस वायरल वीडियो में धोनी की नई कार के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी केदार जाधव और ऋतुराज गायकवाड़ भी नजर आ रहे हैं। दोनों प्लेयर्स ने माही के साथ नई कार में ड्राइव का मजा लिया। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। मैदान के बाहर धोनी ने अपने घर में कई पुरानी बाइक्स और कारों का कलेक्शन बना रखा है। वायरल वीडियो में धोनी द्वारा नई कार को ड्राइव करते देखा जा सकता है।

Read More : किसानों की बल्ले-बल्ले.. सरकार ने खाते में जमा किए 1777.59 करोड़ रुपये

धोनी का आखिरी आईपीएल होगा

मिली जानकारी के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL 16Season) में एमएस धोनी चेन्नई सुपर किग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे। माही को मैदान में देखने के लिए भारतीय फैंस काफी उत्साहित रहते हैं, लेकिन यह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। 2022 में उन्होंने टी20 लीग की शुरुआत से दो दिन पहले कप्तानी छोड़ दी थी और रविंद्र जडेजा को टीम का कप्तान चुना गया था। चेन्नई ने अब तक धोनी की अगुआई में चार खिताबी जीत दर्ज की हैं। वहीं, आगामी सीरीज में सीएसके एक और ट्रॉफी की उम्मीद से मैदान में उतरेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें