जमकर बोला हार्दिक पंड्या का बल्ला, 21 गेंदों में ठोक डाले 60 रन | Mumbai Indians 195 for 5 with hardik's aggressive innings

जमकर बोला हार्दिक पंड्या का बल्ला, 21 गेंदों में ठोक डाले 60 रन

जमकर बोला हार्दिक पंड्या का बल्ला, 21 गेंदों में ठोक डाले 60 रन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 25, 2020/4:20 pm IST

अबुधाबी: हार्दिक पंड्या के 21 गेंद में नाबाद 60 रन की मदद से मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में पांच विकेट पर 195 रन बनाये । बीच के ओवरों में मुंबई ने विकेट गंवाये लेकिन बाद में हार्दिक ने इस सत्र में पहली बार बेहद आक्रामक पारी खेलकर टीम को विशाल स्कोर दिया । उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और सात छक्के जड़े । सौरभ तिवारी ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए 25 गेंद में 34 रन बनाये । आखिरी चार ओवरों में गत चैम्पियन टीम ने 74 रन बनाये ।

Read More: सीएम भूपेश बघेल बोले- असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है दशहरा

तिवारी और हार्दिक ने पांचवें विकेट के लिये 64 रन जोड़े । तिवारी ने आर्चर के डाले 17वें ओवर में दो चौके और एक छक्का लगाया जबकि हार्दिक ने अगले ओवर में अंकित राजपूत को चार छक्के जड़े । इस ओवर में 27 रन बने । आखिरी ओवर में हार्दिक ने कार्तिक त्यागी को तीन छक्के और दो चौके लगाये । इससे पहले मुंबई ने क्विंटन डिकॉक ( 6) का विकेट जल्दी गंवा दिया । इसके बाद ईशान किशन ( 36 गेंद में 37 रन ) और सूर्यकुमार यादव (26 गेंद में 40 रन ) ने दूसरे विकेट के लिये 83 रन जोड़े ।

Read More: ऐसा गांव जहां है रावण का विशाल मंदिर, होती है पूजा, वाहनों, दुकानों और हाथों में लोग लिखवाते हैं ‘जय लंकेश’

किशन और सूर्य ने तेज गेंदबाज राजपूत को एक एक छक्का लगाया । सूर्य ने श्रेयस गोपाल के फेंके नौवे ओवर में दो चौके जड़े । राजस्थान ने हालांकि किशन, सूर्य और कीरोन पोलार्ड ( 6) को जल्दी आउट करके वापसी की कोशिश की । मुंबई का स्कोर इस समय चार विकेट पर 101 रन था । किशन ने त्यागी की गेंद पर थर्डमैन में आर्चर को कैच थमाया । सूर्य और पोलार्ड को गोपाल ने पवेलियन भेजा । सूर्य ने बेन स्टोक्स को आसान कैच थमाया जबकि पोलार्ड गुगली पर बोल्ड हो गए ।

Read More: बाबरी मस्जिद गिराए जाने के समय शर्मिंदा महसूस करने वाले हमारे हिंदुत्व पर उठा रहे सवाल: सीएम उद्धव ठाकरे