PAK cricketer Saeed Anwar married his own cousin sister

इस PAK क्रिकेटर ने अपनी ही कजिन बहन से किया निकाह, लेकिन ज्यादा दिनों तक नहीं मिल पाई ये खुशी

Crikcet : एक जेंटलमैन गेम' के रूप में चर्चित खिलाड़ियों का अपनी ही कजिन बहन से शादी करना बेहद हैरान कर सकता है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 27, 2021/3:07 pm IST

नई दिल्ली। गर्लफ्रेंड्स से शादी करना कोई हैरानी की बात नहीं है लेकिन एक जेंटलमैन गेम’ के रूप में चर्चित खिलाड़ियों का अपनी ही कजिन बहन से शादी करना बेहद हैरान कर सकता है। कई पाक खिलाड़ियों ने ऐसा किया है। इस लिस्ट में सईद अनवर का भी नाम शामिल है।

Read More News:प्यार बेजुबान होता है..पता ही नहीं चला कब प्यार में बदल गई दोस्ती…परिवार की सहमति से दोनों ने की शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने साल 1996 में अपनी कजिन बहन लुबना अनवर निकाह किया। लेकिन शादी के 5 साल बाद लाइफ में ऐसा बदलाव हुआ कि अब पूर्व क्रिकेटर बिल्कुल बदल चुका है।

Read More News: बिजली कंपनी को फायदे में लाओ, नहीं तो निजीकरण हो जाए तो फिर कुछ मत कहना, बिजलीकर्मियों को उर्जा मंत्री की दो टूक

दरसअल कुछ साल बाद पत्नी ने बेटी बिस्माह अनवर को जन्म दिया। लेकिन सईद अनवर को ज्यादा दिनों तक यह खुशी नहीं मिल पाई। 2001 में लंबी बीमारी के बाद उनकी बेटी बिस्माह अनवर निधन हो गया। तब बिस्माह की उम्र करीब साढ़े तीन साल थी।

Read More News: Watch Video: ‘किसी में हिम्मत है तो मेरा ट्रांसफर करा दे’ शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे शिक्षक का दावा

कम उम्र में बेटी के अचानक इंतकाल से परिवार को गहरा धक्का लगा। सईद अनवर का पूरा परिवार टूट गया। इसके बाद सईद अनवर ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया और वो तबलीगी जमात से जुड़ गए। वो पहले से ज्यादा धार्मिक हो गए।

Read More News: सरकार के लिए गले की हड्डी बना अधूरा स्काईवॉक और शराबबंदी का वादा, विपक्ष ने पूछे ये सवाल

 
Flowers