इस गेंदबाज ने किया दावा, कहा- मेरी गेंदों का सामना करने से डरते थे गौतम गंभीर, मैंने खत्म किया उनका करियर | Pakistan's Fast Bowler Mohammad Irfan says- i had finished Gautam Gambhir's career

इस गेंदबाज ने किया दावा, कहा- मेरी गेंदों का सामना करने से डरते थे गौतम गंभीर, मैंने खत्म किया उनका करियर

इस गेंदबाज ने किया दावा, कहा- मेरी गेंदों का सामना करने से डरते थे गौतम गंभीर, मैंने खत्म किया उनका करियर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 7, 2019/8:06 am IST

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में इन दिनों तनाव का माहौल बना हुआ है। जब बात देश की आती है तो दोनों देश के क्रिकेट खिलाड़ी भी एक दूसरे पर कटाक्ष करने से पीछे नहीं रहते हैं। इसी बीच पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज ने दावा किया है कि गौतम गंभीर मेरे से डरते हैं। मैंने ही उनका कॅरियर खत्म किया है।

Read More: अंतत: खत्म हुई पटवारियों की हड़ताल, मंत्री गोविंद राजपूत से मुलाकात के बाद काम पर लौटने का ऐलान

ऐसा सनसनीखेज दावा करने वाले कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान हैं। इरफान ने दावा किया है कि साल 2012 में हुए द्विपक्षीय श्रृंखला में गौतम गंभीर उनकी गेंदों का सामना करने में असहज महसूस कर रहे थे। इस सीरीज में इरफान ने गौतम गंभीर को चार बार आउट किया था।

Read More: आज दो जिले के दौरे पर सीएम, बस्तर दशहरा के इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

इस श्रृंखला के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया से बाहर हो गए थे। हालांकि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ हुए सीरीज में खेलने का मौका ​मिला थ, लेकिन वे कुछ ज्यादा नहीं कर पाए थे। इरफान ने आगे कहा है कि जब साल 2012 में मैंने भारत के खिलाफ मैच खेले थे तो भारतीय बल्लेबाज मेरे लंबे कद के कारण मेरी गेंद का सही अनुमान नहीं लगा पाते थे।

Read More: गलत काम करवाना चाहते हैं माननीय, निलंबित सहायक आयुक्त ने कांग्रेस विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

 
Flowers