पांडे और वार्नर का अर्धशतक, सनराइजर्स ने सुपरकिंग्स को 172 रन का लक्ष्य दिया | Pandey and Warner's half-century gives Sunrisers a target of 172 runs for Super Kings

पांडे और वार्नर का अर्धशतक, सनराइजर्स ने सुपरकिंग्स को 172 रन का लक्ष्य दिया

पांडे और वार्नर का अर्धशतक, सनराइजर्स ने सुपरकिंग्स को 172 रन का लक्ष्य दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 28, 2021/3:48 pm IST

नयी दिल्ली, 28 अप्रैल (भाषा) मनीष पांडे और कप्तान डेविड वार्नर के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ तीन विकेट पर 171 रन बनाए।

पांडे ने 46 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के से 61 रन की पारी खेलने के अलावा वार्नर (55 गेंद में 57 रन, तीन चौके, दो छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी की। केन विलियमसन (10 गेंद में नाबाद 26) और केदार जाधव (चार गेंद में नाबाद 12) ने अंतिम ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

सनराइजर्स की टीम अंतिम आठ ओवर में 89 रन जोड़ने में सफल रही।

वार्नर अपनी इस पारी के दौरान टी20 क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने वाले सिर्फ चौथे बल्लेबाज बने। उनसे पहले क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और शोएब मलिक यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दीपक चाहर की पारी की दूसरी ही गेंद पर जॉनी बेयरस्टो भाग्यशाली रहे जब विकेटकीपर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनका कैच टपका दिया।

बेयरस्टो और वार्नर ने तीसरे ओवर में चाहर पर चौके जड़े। बेयरस्टो हालांकि सैम कुरेन (30 रन पर एक विकेट) की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में चाहर के हाथों लपके गए। उन्होंने सात रन बनाए।

मनीष पांडे ने चाहर पर चौके से खाता खोला और फिर कुरेन की गेंद को भी बाउंड्री के दर्शन कराए।

सनराइजर्स ने पावर प्ले में एक विकेट पर 39 रन बनाए।

पांडे और वार्नर रन गति में इजाफा करने में नाकाम रहे। पांडे ने 10वें ओवर में मोईन अली पर पारी का पहला छक्का जड़ा।

पांडे ने शारदुल ठाकुर पर चौका जड़ने के बाद रविंद्र जडेजा पर चौके और फिर एक रन के साथ 35 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। सनराइजर्स के रनों का शतक 14वें ओवर में पूरा हुआ।

वार्नर ने एनगिडी (35 रन पर दो विकेट) की गेंद पर अपना पहला छक्का जड़ा और फिर जडेजा पर छक्के के साथ 50 गेंद में 50वां आईपीएल अर्धशतक पूरा किया।

वार्नर हालांकि एनगिडी की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में जडेजा को कैच दे बैठे।

पांडे ने एनगिडी पर चौका जड़ा लेकिन एक और बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में बाउंड्री पर फाफ डु प्लेसिस ने उनका शानदार कैच लपका।

विलियमसन ने ठाकुर की लगातार गेंदों पर तीन चौके और छक्का जड़कर 19वें ओवर में टीम का स्कोर 150 रन के पार पहुंचाया। जाधव ने पारी की अंतिम दो गेंदों पर कुरेन पर चौका और छक्का जड़ा।

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)