Pandya Brothers' house echoed again, Pankhuri Sharma gave birth to a

पांड्या ब्रदर्स के घर फिर गूंजी किलकारी, पंखुड़ी शर्मा ने दिया बेटे को जन्म

Pandya Brothers' house echoed again : भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर पांड्या ब्रदर्स के घर एक बार फिर किलकारी गुंजी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 24, 2022/3:53 pm IST

नई दिल्ली : Pandya Brothers’ house echoed again : भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर पांड्या ब्रदर्स के घर एक बार फिर किलकारी गुंजी है। इस बार क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर के जरिए ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है। क्रुणाल ने अपने इस पोस्ट में अपने बेटे का नाम भी बताया है।

यह भी पढ़े : प्रदेश में कांग्रेस को लगा जोर का झटका, 50 से अधिक कार्यकर्ताओं ने छोड़ा पार्टी का हाथ

क्रुणाल ने ट्विटर पर शेयर की बच्चे की तस्वीरें

Pandya Brothers’ house echoed again :  क्रुणाल पांड्या ने अपनी और अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ बेटे की दो तस्वीरें ट्विटर शेयर की है। एक तस्वीर में ये कपल अपने बेटे को चूमता नजर आ रहा है, जबकि दूसरी तस्वीर में क्रुणाल और पंखुड़ी उसे निहारते नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए लिखा है, “कवीर क्रुणाल पांड्या”। क्रुणाल ने ग्लोब की इमोजी लगाई है, जिससे कहा जा सकता है कि वे इसे अपना संसार मानते हैं।

यह भी पढ़े : भाजपा में शामिल हो सकते हैं ये दिग्गज कांग्रेस नेता, किसी जमाने में था स्टार नेता का ओहदा

2017 में शादी के बंधन में बंधे थे क्रुणाल पांड्या

Pandya Brothers’ house echoed again :  बता दें कि, क्रुणाल पांड्या और मॉडल पंखुड़ी शर्मा ने 27 दिसंबर 2017 को शादी की थी। शादी के बंधन में बंधने के करीब पांच साल के बाद वे पेरेंट्स बने हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि पंखुड़ी को क्रिकेट देखना पसंद नहीं है, लेकिन वे क्रुणाल पांड्या के सारे मैच देखती हैं। क्रुणाल पांड्या ने 2018 में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। इसके बाद से वे 19 टी20 और 5 ODI मैच खेल चुके हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers