Prithvi Shaw Knee Injury: इस खिलाड़ी की बढ़ी मुश्किलें, महीनों तक नहीं खेला पाएगा क्रिकेट, पढ़ें पूरी खबर

  •  
  • Publish Date - September 14, 2023 / 01:51 PM IST,
    Updated On - September 14, 2023 / 01:52 PM IST

Prithvi Shaw Knee Injury:  नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ लंबे वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। मगर पृथ्वी ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। पृथ्वी इंग्लैंड के डोमेस्टिक क्रिकेट में भी खेल रहे थे। उन्होंने नॉर्थम्पटनशायर के लिए क्रिकेट खेला और इसी दौरान ही वे चोटिल हो गए अब खबर यह है कि पृथ्वी को लंबे वक्त तक दूर रहना पड़ सकता है।

यह भी पढे़ेेंः Hindi Diwas 2023: भारत का इकलौता ऐसा मंदिर जहां होती है हिंदी माता की पूजा, विशेष मंत्रोच्चार गूंज उठता है प्रांगण 

Prithvi Shaw Knee Injury:जानकारी के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पृथ्वी की चोट को लेकर पुष्टी की है। वे तीन-चार महीनों के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे । इस दौरान रिहैब में रहेंगे। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, पृथ्वी के चोटिल होने के बाद एमआरआई की गई। इसमें पता चला कि पृथ्वी को लिगामेंट में इंजरी हुई है। पृथ्वी की सर्जरी होगी या नहीं इस पर अभी तक फैसला हो पाया है।

यह भी पढ़ेंः Viral Video: लड़कियों की ऐसी हरकत देखकर आपकी भी कांप उठेगी रूह, video देखकर लग जायेगा 440watt का झटका, देखें वीडियो 

Prithvi Shaw Knee Injury:बता दें कि पृथ्वी भारत के लिए 5 टेस्ट मैचों में 340 रन बना चुके हैं। इस दौरान एक शतक और दो अर्धशतक हैं वे 6 वनडे मैच भी खेल चुके हैं। इसके साथ-साथ एक टी20 मैच खेला है। उन्होंने फर्स्ट क्लास मैचों की 78 पारियों में 3802 रन बनाए। इस दौरान 12 शतक और 16 अर्धशतक लगाए हैं। वे लिस्ट ए के 57 मैचों में 3056 रन बनाए हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें