Ravindra Jadeja took 7 wickets in Ranji match

रविंद्र जडेजा ने उड़ाए बल्लेबाजों के तोते, 7 विकेट लेकर मैदान पर बरपाया कहर, 6 महीने बाद किया है कमबैक

Ravindra Jadeja took 7 wickets in Ranji match : तीसरे दिन तीसरे सेशन तक जडेजा ने 17.1 ओवर में 53 रन देकर 7 विकेट चटका डाले।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 05:58 PM IST, Published Date : January 26, 2023/5:58 pm IST

Ravindra Jadeja took 7 wickets in Ranji match : नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से खेली जाने वाली 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा रणजी ट्रॉफी 2022-23 में हिस्सा लेने पहुंचे हैं, जहां पर सौराष्ट्र की टीम का सामना तमिलनाडु से हो रहा है। भारतीय टीम के बेस्ट ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा करीब 6 महीनों से चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले अपनी फिटनेस साबित करने के लिये रणजी खेल रहे हैं।

read more : माइक्रोसॉफ्ट और मेटा के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने शुरू की छटनी, कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता 

Ravindra Jadeja took 7 wickets in Ranji match : भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने हाहाकार मचा दिया है। रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में अपनी फिटनेस साबित करने आए जडेजा सौराष्ट्र के कप्तान के रूप में खेल रहे हैं। उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा दिया। तीसरे दिन तीसरे सेशन तक जडेजा ने 17.1 ओवर में 53 रन देकर 7 विकेट चटका डाले। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 मेडिन ओवर भी फेंके।

read more : राजधानी में पठान फिल्म को लेकर मॉल में हंगामा, हिंदू संगठन और​​ शिवसेना ने बेशर्म रंग गाने को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

 

जडेजा ने 7 विकेट लेकर बरपाया कहर

जडेजा की गेंदबाजी के आगे तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान, बाबा इंद्रजीत और कप्तान प्रदोष पॉल पस्त हो गए। जडेजा ने शाहरुख खान को 2 रनों पर बोल्ड किया, वहीं बाबा इंद्रजीत को 28 रनों पर बोल्ड कर चलता किया। कप्तान प्रदोष पॉल को जडेजा की घातक गेंदबाजी ने एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद विजय शंकर को 10, अजीत राम को 7, मनिमारन सिद्धार्थ को 17 और संदीप वारियर को 4 रन पर आउट कर कोहराम मचा दिया। जडेजा ने इतनी घातक गेंदें फेंकी कि बल्लेबाज सिर्फ एक्शन मोड में ही रह गए और गिल्लियां उड़कर दूर जा गिरीं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers