Uproar in the mall regarding Raipur Pathan film

राजधानी में पठान फिल्म को लेकर मॉल में हंगामा, हिंदू संगठन और​​ शिवसेना ने बेशर्म रंग गाने को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

Uproar in the mall regarding Raipur Pathan film : पठान मूवी के खिलाफ छग की राजधानी रायपुर में हिंदू संगठन जोरदार प्रदर्शन कर रहे है।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 05:43 PM IST, Published Date : January 26, 2023/5:43 pm IST

Uproar in the mall regarding Raipur Pathan film : रायपुर। पठान मूवी के खिलाफ छग की राजधानी रायपुर में हिंदू संगठन जोरदार प्रदर्शन कर रहे है। कार्यकर्ताओं ने फिल्म के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तत्काल शो रद्द करने की मांग की। यह प्रदर्शन शिवसेना और हिंदू संगठनों द्वारा ​किया जा रहा है। सिनेमाघरों के बाहर कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे है। आपको बता दूं कि बेशर्म रंग गाने को लेकर यह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

read more : अजारेंका को हराकर रिबाकिना आस्ट्रेलियाई ओपन फाइनल में, दुनिया के नंबर वन खिलाड़ी को हराया… 

Uproar in the mall regarding Raipur Pathan film : 25 जनवरी को मध्यप्रदेश के कई जिलों में भी विरोध प्रदर्शन किया गया है। छिंदवाड़ा शहर के अलका सिनेमा हॉल में सुबह से ही फिल्म को लेकर दर्शकों की भीड़ थी। लेकिन पहले शो के दौरान अचानक हिंदू सेना और अन्य हिंदूवादी संगठन शो रद्द करने की मांग करते हुए टॉकीज पहुंच गए। नारेबाजी करते हुए हनुमान चालीसा का सामूहिक रूप से पाठ किया और टॉकीज के बाहर प्रदर्शन करने लगे। टॉकीज संचालक ने मामले की जानकारी पुलिस और राजस्व विभाग की दी।

read more : अटारी-वाघा बॉर्डर पर ‘वंदे मातरम’ की जयघोष, भारतीय जवानों की ताकत, नहीं टिकेगी दुश्मनों की हिमाकत

 

फिल्म के बेशर्म रंग गाने को लेकर छिड़ा था विवाद

Uproar in the mall regarding Raipur Pathan film : फिल्म पठान में बेशर्म रंग गाने को लेकर विवाद छिड़ गया था। फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी को लेकर हिंदू संगठनों का विरोध लंबे समय से जारी है। ऐसे में छिंदवाड़ा में भी यह विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। टॉकीज के बाहर जाकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध किया

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें