आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात जाइंट्स को सस्ते में रोका |

आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात जाइंट्स को सस्ते में रोका

आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात जाइंट्स को सस्ते में रोका

:   Modified Date:  February 27, 2024 / 09:36 PM IST, Published Date : February 27, 2024/9:36 pm IST

बेंगलुरू, 27 फरवरी ( भाषा ) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजों ने अनुशासित प्रदर्शन करके महिला प्रीमियर लीग के मैच में मंगलवार को गुजरात जाइंट्स को सात विकेट पर 107 रन पर रोक दिया ।

आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित कर दिया । तेज गेंदबाज रेणुका सिंह ने 14 रन देकर दो और बायें हाथ की स्पिनर सोफी मोलिनू ने 25 रन देकर तीन विकेट चटकाये ।

आरसीबी के गेंदबाजों ने न सिर्फ विकेट चटकाये बल्कि किफायती प्रदर्शन भी किया । जाइंट्स की कप्तान बेथ मूनी सिर्फ आठ रन ही बना सकी । रेणुका को दो चौके जड़ने के बाद वह अगली गेंद पर आउटहो गई ।

रेणुका ने फोबे लिचफील्ड को भी आउट किया जो बाहर निकलकर खेलने के प्रयास में चूकी और रिचा घोष ने कुशल स्टम्पिंग का नमूना पेश किया ।

रेणुका ने चार ओवर में 14 रन देकर दो विकेट लिये ।

इसके बाद से जाइंट्स के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे । डायलान हेमलता ने 25 गेंद में नाबाद 31 रन बनाकर उसे 100 रन के पार पहुंचाया ।

जाइंट्स ने पहले दस ओवर में 44 रन बनाये जबकि उसके दो विकेट गिरे । पूरी पारी में जाइंट्स के बल्लेबाज दस चौके और दो छक्के ही लगा सके ।

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)