Rishabh pant Health Update: Pant is shifted from ICU to private ward now

ऋषभ पंत के हेल्थ को लेकर आई ये बड़ी अपडेट, रोहित शर्मा ने डॉक्टरों से की बात, जानें अब कैसी है क्रिकेटर की तबीयत

ऋषभ पंत के हेल्थ को लेकर आई ये बड़ी अपडेट : Rishabh pant Health Update: Pant is shifted from ICU to private ward now

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 03:42 PM IST, Published Date : January 2, 2023/3:08 pm IST

देहरादून : Rishabh pant Health Update क्रिकेटर ऋषभ पंत को हालत में सुधार के बाद मैक्स अस्पताल के आईसीयू से निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि रविवार शाम को उनकी हालत में सुधार होने पर उन्हें निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन उनके पैर में दर्द बरकरार है। उन्होंने कहा कि अभी तक एमआरआई की कोई योजना नहीं है। वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी मैक्स अस्पताल डॉक्टरों के बात कर पंत के हेल्थ की जानकारी ली है।

Read More : तबादला एक्सप्रेस! प्रदेश मे तबादलों का दौर जारी, IPS अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, यहां देखें पूरी सूची

Rishabh pant Health Update पंत उस समय बाल बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार ने शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली थी। वह अपनी मां को ‘सरप्राइज’ देने के लिये रुड़की जा रहे थे । स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उनका मैक्स देहरादून में इलाज चल रहा है।

Read More : Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम प्रक्रिया के दौरान मौजूद था ये शख्स, भाजपा नेता ने वीडियो शेयर कर कही ये बात …जानें

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा , बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने अस्पताल में पंत और उनके परिजनों से मुलाकात की। बता दें कि पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक समेत 2,271 रन बनाए हैं। उन्होंने 30 वनडे और 66 टी20 में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है।