Rishabh Pant health update

ऋषभ पंत की हालत में हुआ सुधार, खुद ट्वीट कर लिखी ये बात, फैंस के बीच दौड़ी खुशी की लहर

Rishabh Pant health update सड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत का पहला ट्वीट, लिखा- वापसी का सफर शुरू, चुनौतियों के लिए तैयार

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 08:32 PM IST, Published Date : January 16, 2023/8:24 pm IST

Rishabh Pant health update: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिससे क्रिकेट जगत में और फैंस में खुशी का माहौल है। भीषण सड़क हादसा होने के बाद पंत की हालत में सुधार है। ठीक होने के बाद पंत ने ट्वीट किया है। इसमें पंत ने बताया है कि उनके पैर की सर्जरी सफल रही है और अब उनकी वापसी का सफऱ शुरू हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने हादसे के मदद के लिए बीसीसीआई, बीसीसीआई सचिव जय शाह और सरकार का शुक्रिया अदा किया है। हादसे का शिकार होने बाद अब पंत ने ट्वीट कर अपनी हालत के बारे में बताया है और मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

सड़क हादसे का शिकार हुए थे पंत

Rishabh Pant health update: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे का शिकार हुए थे। वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद दुबई गए थे और वहां से आने के बाद अपने घर लौट रहे थे। पंत अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। वह दिल्ली से अपनी निजी कार से रुड़की जा रहे थे और खुद ड्राइव कर रहे थे। 25 साल के इस बल्लेबाज ने जुझारूपन दिखाते हुए खुद कार का शीशा तोड़ा और कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे। इसके बाद कार में आग लग गई।

नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज

Rishabh Pant health update: ऋषभ पंत चोटिल होने से पहले ही भारत की वनडे और टी20 टीम से बाहर हो गए थे, लेकिन टेस्ट टीम में उनकी जगह पक्की थी। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पंत का खेलना तय था, लेकिन वह चोटिल होने की वजह से इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। अगर ऋषभ पंत एक महीने में मैच खेलने के लिए फिट हो जाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। हालांकि, इसकी संभावना बेहद कम है। बीसीसीआई चाहेगा कि पंत पूरी तरह फिट होकर ही मैदान में लौटें, क्योंकि भारत को इसी साल वनडे विश्व कप भी खेलना है। ऐसे में पंत आईपीएल में वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- इन दो दिग्गज क्रिकेटरों की बेटियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी, दिल्ली पुलिस ने की FIR दर्ज

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers