Ruturaj Gaikwad became the captain, got command of Maharashtra team

CSK के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन का मिला इनाम, दी गई ये बड़ी जिम्मेदारी

आईपीएल 2021 में बेहतर परफॉर्मेंश करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उन्हें आगामी विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 के लिए महाराष्‍ट्र की टीम का कप्‍तान बनाया गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 6, 2021/9:45 pm IST

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

 

नई दिल्लीः Ruturaj Gaikwad became the captain आईपीएल 2021 में बेहतर परफॉर्मेंश करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उन्हें आगामी विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 के लिए महाराष्‍ट्र की टीम का कप्‍तान बनाया गया है। विजय हजारे ट्रॉफी की शुरुआत आठ दिसंबर से होने जा रही है। करीब तीन सप्‍ताह तक चलने वाला ये टूर्नामेंट 26 दिसंबर को खत्‍म होगा।

Read more : 14580 शिक्षकों की नियुक्ति मामले में राज्य सरकार को बड़ी राहत, शासन के जवाब से हाईकोर्ट संतुष्ट, अब फिर से शुरू हो सकेगी भर्ती प्रक्रिया

Ruturaj Gaikwad became the captain रुतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2021 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे। उन्‍होंने 16 मैचों में 45 की शानदार औसत से 635 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्‍ले से एक शतक और चार अर्धशतक भी निकले। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनाने में रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अहम भूमिका निभाई।

Read more : देश में बढ़ रहे हैं ओमिक्रॉन वैरिएंट के मरीज, यहां आज फिर दो लोगों में हुई संक्रमण की पुष्टि 

यही वजह है कि फ्रेंचाइजी ने भी उन्‍हें छह करोड़ रुपये की रकम खर्च कर अपनी टीम का हिस्‍सा बनाया। गायकवाड़ को जुलाई के महीने में भारत के श्रीलंका दौरे के दौरान पहली बार टीम इंडिया में डेब्‍यू करने का मौका मिला था। वो राहुल द्रविड़ की कोचिंग और शिखर धवन की कप्‍तानी में खेलते हुए नजर आए थे।