Jadeja and Rahul out of Team India

Sarfaraz Khan in Indian Squad: सरफराज खान को टीम इंडिया से बुलावा, दूसरा मैच नहीं खेलेंगे जडेजा और राहुल

Sarfaraz Khan in Indian Squad: कड़ी मेहनत और लंबे इंतजार के बाद सरफराज खान को टीम इंडिया से बुलावा आ गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 06:42 PM IST, Published Date : January 29, 2024/6:42 pm IST

नई दिल्ली : Sarfaraz Khan in Indian Squad: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव किया गया है। कड़ी मेहनत और लंबे इंतजार के बाद सरफराज खान को टीम इंडिया से बुलावा आ गया है। सरफराज खान को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand UCC: उत्तराखंड में जल्द लागू होगा यूसीसी, सीएम धामी ने ट्वीट कर दी जानकारी… 

केएल राहुल और जडेजा दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

Sarfaraz Khan in Indian Squad:  बता दें कि, 2 फरवरी से विशाखापट्नम में होने वाले सीरीज के दूसरे मैच से रवींद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हो गए हैं। हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन खेल के दौरान जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी, जबकि राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों खिलाड़ियों का ध्यान रख रही है।

टीम में शामिल हुए सरफराज और सौरभ

दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के टीम से बाहर होने के बाद बीसीसीआई की सीनियर पुरुष चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में शामिल किया है। सारांश जैन को 1 फरवरी, 2024 से अहमदाबाद में इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम मल्टी-डे गेम के लिए भारत ए टीम में वॉशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के रूप में नामित किया गया है। आवेश खान अपनी रणजी ट्रॉफी टीम, मध्य प्रदेश के साथ यात्रा करना जारी रखेंगे और जरूरत पड़ने पर टेस्ट टीम में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : Alka Lamba Exclusive On IBC24 : एक अकेला तानाशाह सब पर भारी है, पीएम मोदी और केंद्र सरकार ने किया बिलकिस बानो के बलात्कारियों को रिहा करने का अपराध 

दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारत की अपडेटेड टीम

Sarfaraz Khan in Indian Squad:  रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमरा (उप-कप्तान), आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers