Shahrukh Khan's team KKR opener Ajinkya Rahane out of team due to injury

IPL 2022 : प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों के बीच KKR को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज ओपनर हुए टीम के बाहर, जानिए वजह

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे मांसपेशियों (हैमस्ट्रिंग) में खिंचाव के कारण इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल) के बचे हुए सत्र से बाहर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 17, 2022/2:49 pm IST

मुंबई : KKR opener Ajinkya Rahane out of team कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे मांसपेशियों (हैमस्ट्रिंग) में खिंचाव के कारण इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल) के बचे हुए सत्र से बाहर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : 12वीं पास छात्रों के लिए जरूरी खबर, आज से शुरू हुई कॉलेजों में प्रवेश प्रक्रिया, जानें जरूरी बातें

KKR opener Ajinkya Rahane out of team केकेआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की गई एक आधिकारिक घोषणा में बताया, ‘‘ अजिंक्य रहाणे हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण आईपीएल 2022 के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गये हैं। हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं । केकेआर को आपकी कमी खलेगी।’ दरअसल, रहाणे का स्कैन कराया गया था, जिससे पता चला कि उनकी मांसपेशियों में चोट है।

Read more : ‘टमाटर हर जगह फिट है, स्वाद में हिट है’ जानें CM शिवराज ने क्यों कही ये बात 

टीम के द्वारा पोस्ट किये गये एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने टीम के साथ मैदान के बाहर और अंदर अपने समय का लुत्फ उठाया। मैंने यहां एक क्रिकेटर के रूप में काफी कुछ सीखा। मैं निश्चित रूप से अगले साल और मजबूत होकर वापस आऊंगा। मुझे यकीन है कि हम अगले मैच में एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और उम्मीद है कि केकेआर प्ले-ऑफ में पहुंचेगी।’’

Read more :  हादसा: डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत, 25 घायल 

बता दें कि केकेआर 13 मैचों में छह जीत से 12 अंकों के साथ तालिका में छठे स्थान पर है। टीम अपने अगले मैच में अगर लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़े अंतर से हराने में सफल रहती है तब भी उसे प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए अन्य मैचों के नतीजे पर निर्भर रहना होगा।

Read more : Gyanvapi Mosque Survey: जज पर भड़के मुनव्वर राणा, मुस्लिम पक्ष के लिए भी कही ऐसी-वैसी बात