हादसा: डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत, 25 घायल

road accident in UP : एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई

Edited By: , May 17, 2022 / 03:49 PM IST

उन्‍नाव, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: पी चिदंबरम के बेटे के 7 ठिकानों पर CBI Raid, कार्ति चिदंबरम बोले- गिनती भूल गया हूं…रिकॉर्ड बनेगा

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त बस जयपुर से बिहार जा रही थी और उसमें लगभग 85 यात्री सवार थे। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला ने जिला अस्‍पताल में इलाज के दौरान तोड़ दिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल 25 लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से 22 को जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। बांगरमऊ के उपजिलाधिकारी अंकित शुक्‍ला के अनुसार, डबल डेकर बस मंगलवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सिरधरपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

यह भी पढ़ें: नगरीय निकाय चुनाव में OBC आरक्षण मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, सरकार ने की आदेश में संशोधन की मांग

उन्होंने बताया कि बस में बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों समेत लगभग 80 से 85 यात्री सवार थे। इनमें से 55 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं और प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्‍सकों ने उन्‍हें घर जाने की सलाह दी है।

शुक्ला के मुताबिक, मामूली रूप से चोटिल 55 यात्रियों को खाना खिलाने के बाद अलग-अलग वाहनों के जरिये उनके गंतव्य स्थान की ओर रवाना कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 6 जून तक हो सकती है मानसून की एंट्री, दक्षिणी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, कई हिस्सों में बारिश की संभावना

जिलाधिकारी रवींद्र कुमार और पु‍लिस अधीक्षक ने जिला अस्‍पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को घायलों को समुचित चिकित्‍सा सुविधा उपलब्‍ध कराने के निर्देश दिए। पुलिस के मुताबिक, हादसे में मारे गए तीनों यात्रियों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और मृतकों की शिनाख्‍त की कोशिश की जा रही है।