हार्ट अटैक आने से पहले ये काम कर रहे थे शेन वॉर्न, मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा |

हार्ट अटैक आने से पहले ये काम कर रहे थे शेन वॉर्न, मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा

Shane Warne Dies: शेन वॉर्न का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 52 वर्षीय ऑस्ट्रेलया दिग्गज गेंदबाद थाइलैंड में छुट्टियां मना रहे थे। Shane Warne was doing this work before the heart attack, the manager made a big disclosure

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 5, 2022/5:56 pm IST

Shane Warne Death news: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। स्पिन के जादूगर कहने जाने वाले 52 वर्षीय शेन इन दिनों थाईलैंड में थे। थाई पुलिस के अनुसार वॉर्न और तीन अन्य दोस्त कोह समुई में एक प्राइवेट विला में रह रहे थे। जहां उन्हें बेसुध पाया गया। डॉक्टरों के प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। अब उनके मैनेजर जेम्स एर्स्किन (James Erskine) ने बड़ा खुलासा किया है।

read more: बीएसई ने एमएसएमई की सूचीबद्धता बढ़ाने के लिए एम-टीआईपीबी के साथ हाथ मिलाया
जेम्स एर्स्किन ने फॉक्स क्रिकेट को घटना के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि जब शेन वॉर्न को दिल का दौरा पड़ा। तब उनके बिजनेस मैनेजर ने उन्हें बचाने के लिए करीब 20 मिनट का सीपीआर दिया। हालांकि कोई फायदा नहीं हुआ। तब शेन ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच को टीवी पर देख रहे थे। टेलीविजन देखते हुए बेसुध पाए गए थे। जेम्स ने बताया,’ शेन वॉर्न शाम 5 बजे कुछ लोगों से मिलने वाले थे।’

read more: पुलिस विभाग में फेरबदल.. गोवर्धन राम ठाकुर बालोद तो सदानंद कुमार नारायणपुर के नए SP.. आदेश जारी
शेन के मैनेजर जेम्स एर्स्किन ने कई बातों का खुलासा किया। कहा कि वॉर्न को आखिरी बार दो घंटे पहले देखा गया। उन्होंने कहा, वह हॉलिडे पर थे, आराम कर रहे थे। वह अपना वजन कम करने के लिए डाइट पर था। जेम्स ने आगे कहा कि शेन ज्यादा शराब नहीं पीता था। वह ड्रग्स से नफरत करता था।

read more: आईपीएस अधिकारी शुक्ला को किसने एमवीए नेताओं के फोन टैप करने को कहा था: राकांपा का सवाल
बता दें शेन वॉर्न ने 1992 में 2 जनवरी को भारत के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। 2 जनवरी 2007 को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट खेला था। उन्होंने वनडे में डेब्यू 1993 में किया। वॉर्न ने 145 टेस्ट में 708 विकेट और 194 वनडे में 293 विकेट लिए हैं। उन्होंने 38 बार 5 विकेट और 10 बार दस विकेट लिए थे।