Shardul-Umran who will get chance in ODI to be held in Raipur :

IND vs NZ 2nd ODI in Raipur : शार्दुल या उमरान में से किसे मिलेगा मौका? बॉलिंग कोच ने किया खुलासा

Shardul-Umran who will get chance in ODI to be held in Raipur : शार्दुल ठाकुर और उमरान मलिक में से तीसरा सीमर कौन होगा?

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 11:55 PM IST, Published Date : January 20, 2023/11:53 pm IST

 रायपुर। छग की राजधानी में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड का दूसरा वनडे मैच होना है। पहले वनडे में भारतीय टीम की शानदार जीत हुई थी। जहां पर शुभमन गिल ने दोहरा शतक लगाकर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। वहीं टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों बाहर चल रहे हैं। पीठ की चोट के कारण वह एशिया कप से बाहर हो गए थे। तेज गेंदबाज ने सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की थी, लेकिन दो मैचों के बाद उनकी पीठ में फिर से चोट लग गई और वह टी20 विश्व कप से बाहर हो गए।

read more : गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर 40 दिन की पैरोल… 

बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में महीनों की कड़ी मेहनत के बाद बुमराह ने फिटनेस हासिल कर ली है। टीम की घोषणा के कुछ दिनों बाद वह श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल हो गए। हालांकि, मैच-सिमुलेशन ट्रेनिंग में फिर से उन्हें पीठ की समस्याओं का सामना करने के बाद बाहर कर दिया गया। तब से बुमराह गेंदबाजी से अछूते हैं। कुछ हफ्ते बाद उनके गेंदबाजी शुरू करने की संभावना है।

read more : राजधानी के सदर बाजार के कई दुकानों में लगी भीषण आग 

 

शार्दुल या उमरान किसे मिलेगा मौका

शार्दुल ठाकुर और उमरान मलिक में से तीसरा सीमर कौन होगा? इस सवाल के जवाब में भारतीय टीम के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा- बल्लेबाजी एक कारण है कि हमने ठाकुर को चुना। वह बल्लेबाजी में गहराई जोड़ता है। हमें पिच को देखना होगा और उसके अनुसार संयोजन तय करना होगा। उसने भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।’ मलिक के बारे में म्हाम्ब्रे ने कहा, “जिस तरह से वह आगे बढ़ा है, यह देखकर बहुत खुशी होती है। गति मायने रखती है और आक्रमण में एक अलग आयाम जोड़ती है। उसे खिलाने का फैसला पिच और टीम संयोजन की आवश्यकताओं पर निर्भर करेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers