Suryakumar said that he is currently enjoying his batting

सूर्य कुमार यादव ने ये क्या कह दिया, सोशल मीडिया में हो रहे जमकर ट्रेंड

सूर्य कुमार यादव ने ये क्या कह दिया : Suryakumar yadav says Have succeeded more times than failing, confidence is high

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 8, 2022/10:03 am IST

नई दिल्ली । स्टार भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोमवार को स्वीकार किया कि उन्हें तेज, उछाल वाली पिचों पर बल्लेबाजी करने में मजा आता है और ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियां उनके लिए कोई समस्या नहीं थीं क्योंकि वह घर वापस वानखेड़े स्टेडियम में इसी तरह की सतहों पर भारी अभ्यास करते हैं। “हर कोई मुझसे पूछता है कि आपकी क्या तैयारी है क्योंकि आप कभी ऑस्ट्रेलिया नहीं गए। इसमें तेज, उछाल वाली पिचें और बड़े मैदान हैं। मैंने वानखेड़े में बहुत अभ्यास किया है। वहां के ट्रैक में बहुत उछाल है और प्रकृति में तेज है।

यह भी पढ़े  :  आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के कई पदों पर निकली भर्ती, कब कहां करें अप्लाई, देखें डिटेल

मेरे पास है हमेशा इन सतहों पर बल्लेबाजी करने में मजा आता है। मुझे बड़े मैदानों पर बल्लेबाजी करने में मजा आता है क्योंकि मैं उन बड़ी जेबों और अंतरालों को देखता हूं, मैं उनके माध्यम से गेंद को हिट करता हूं या जरूरत पड़ने पर कड़ी मेहनत करता हूं, “ऑलराउंडर की विशेषता वाले बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में सूर्यकुमार ने कहा रविचंद्रन अश्विन।

यह भी पढ़े :  आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के कई पदों पर निकली भर्ती, कब कहां करें अप्लाई, देखें डिटेल

सूर्यकुमार ने कहा कि वह इस समय अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहे हैं और बल्लेबाजी के लिए बाहर आते समय केवल अंतराल देखते हैं। अपने दुस्साहसी शॉट्स पर, बल्लेबाज ने कहा कि उनका आत्मविश्वास बहुत अधिक है क्योंकि उन्होंने अपने शॉट्स खेलते समय असफलता से अधिक सफलता का अनुभव किया है। उन्होंने कहा, “मैं प्रारूप खेलने की कोशिश करता हूं। यह उस इरादे के बारे में है जिसके साथ आप बाहर आते हैं। मैं हर गेंद पर रन बनाने की कोशिश करता हूं।”