कभी हवा में उड़कर किया रन आउट, तो एक हाथ से बाउंड्री पर पकड़ा कैच, देखिए विराट कोहली का हैरतअंगेज अंदाज

Virat Kohli Unbelievable fielding मैच के दौरान मैदान में विराट कोहली का अलग ही अंदाज देखने को मिला, उनकी फिल्डींग की खूब वाहवाही हो रही है

  •  
  • Publish Date - October 18, 2022 / 10:27 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:25 PM IST

नई दिल्ली: Virat Kohli Unbelievable fielding T20 World Cup 2022 का आगाज हो चुका है। सीरीज के शुरुआती दो मैचों में बड़ा उलटफेर देखने को मिला। पहले मैच में नमीबिया ने श्रीलंका को तो दूसरे मैच में स्कॉटलैंड ने वेस्टइंडीज को हरा दिया था। वहीं, पहले वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई को कारारी मात दी है। इस मैच में मोहम्मद शमी ने भारतीयों का दिल जीत लिया। वहीं, मैच के दौरान मैदान में विराट कोहली का अलग ही अंदाज देखने को मिला, उनकी फिल्डींग की खूब वाहवाही हो रही है। कोहली ने पहले तो एक हाथ ही गजब का थ्रो करते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को रन आउट कर दिया और फिर उसके बाद बाउंड्री पर हवा में उड़कर एक हाथ से ही अद्भुत कैच पकड़ लिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: Designer Light for Diwali: यहां मिलेंगी दीवाली के लिए कम दामों में डिजाइनर लाइट्स, फीचर्स देख घर ले आएंगे आप

Virat Kohli Unbelievable fielding दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पारी के 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर जोश इंगलिस हलके हाथ से शॉट खेलकर एक रन चुराना चाहते थे, ताकि स्ट्राइक टिम डेविड को मिल सके। मगर 30 गज के घेरे में तैनात विराट कोहली ने फूर्ती से गेंद को पकड़ा और सीधा स्टंप पर दे मारा। कोहली के इस रन आउट से खतरनाक बल्लेबाज टिम डेविड 2 गेंदों पर 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अगर टिम डेविड आखिर तक रुकते तो यह मैच ऑस्ट्रेलिया जीत सकता था।

Read More: ‘मां ने भेजी है लेकिन मैं Sunscreen इस्तेमाल नहीं करता…’ जानिए राहुल गांधी ने क्यों कही ये बातें

विराट ने फिर 20वें ओवर में दिल जीता जब ऑस्ट्रेलिया जीत से 11 रन दूर था। शमी ने तीसरी गेंद ओवर पिच डाली और बल्लेबाजी कर रहे पैट कमिंस ने सामने की तरफ हवाई फायर कर दी। लॉन्ग ऑन की दिशा में तैनात विराट कोहली ने एक हाथ से हवा में उछलकर लाजवाब कैच पकड़ा। कोहली के इस प्रयास को देखने के बाद पैट कमिंस समेत हर कोई हैरान था।

Read More: Kangana Ranaut: फिर चर्चा में आईं कंगना रनोट, कहा-”दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाती हूं”… 

विराट के इस कैच को देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी दंग रह गए और वे ताली बजाने पर मजबूर हो गए। उनके अलावा विराट के इस हैरतअंगेज कैच पर अब उनकी वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का भी रिएक्शन आया है। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट के इस कैच की दिल खोलकर तारीफ की है।अनुष्का ने आईसीसी का वीडियो शेयर करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसके कैप्शन में ‘ब्यूटी’ लिखा है। उन्होंने साथ ही हर्ट इमोजी भी शेयर की है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक